20 लाख का सोना लेकर हुआ था फरार, गिरफ्तार

शिवडी स्थित सोने के कारखाने से लगभग 20 लाख रुपए कीमत के गहने चोरी कर फरार आरोपी को आरएके मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से चोरी के जेवरात भी बरामद कर लिए गए हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Wed, 06 May 2015 03:39 AM (IST) Updated:Wed, 06 May 2015 03:42 AM (IST)
20 लाख का सोना लेकर हुआ था फरार, गिरफ्तार

मुंबई। शिवडी स्थित सोने के कारखाने से लगभग 20 लाख रुपए कीमत के गहने चोरी कर फरार आरोपी को आरएके मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से चोरी के जेवरात भी बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी मुंबई से भागने में कामयाब हो गया था लेकिन मोबाइल लोकेशन ने उसका पता बता दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त बागवे ने बताया कि आरोपी का नाम ललितेश उर्फ ललित शर्मा (19 ) है। कॉटन ग्रीन के काला चौकी में रहने वाले अंकित विरावत का शिवडी में सोना का कारखाना है। इस कारखाना में 22 अप्रैल को ललित काम करने आया था। 26 अप्रैल के रात को ललित ने कारखाने में रखा लगभग 20 लाख रुपए कीमत का 470 ग्राम सोना अपने बैग में रख लिया । सुबह 10 बजे के करीब वह तबीयत खराब होने का बहाना कर घर चला गया। इस बीच कारखाने में काम करने वाला दूसरा कर्मचारी वहां पहुंचा तो देखा कि सोना गायब है।
कारखाना मालिक अंकित ने आरएके मार्ग पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस को पता चला कि आरोपी ट्रेन के जरिए उत्तर प्रदेश स्थित गांव के लिए रवाना हुआ है। इसके बाद पुलिस मथुरा रेलवे स्टेशन पहुंची। पुलिस ने जीआरपी की मदद से आरोपी ललित को जनरल डिब्बे से गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी