महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में भयानक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत; एक गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसा चंद्रपुर के नागभीड़-नागपुर मार्ग पर कान्पा गांव के पास हुआ। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही नागभीड़ पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 115 किलोमीटर दूर नागभीड़ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कनपा गांव में शाम करीब चार बजे हुई।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 04 Jun 2023 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jun 2023 09:41 PM (IST)
महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में भयानक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत; एक गंभीर रूप से घायल
महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई।

चंद्रपुर, एजेंसी। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक भयानक बस हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने जानकारी दी कि बस और कार के बीच टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा चंद्रपुर के नागभीड़-नागपुर मार्ग पर कान्पा गांव के पास हुआ। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही नागभीड़ पुलिस मौके पर पहुंची।

कार में सवार चार लोगों की मौके पर हुई मौत 

पुलिस ने जानकारी दी कि दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 115 किलोमीटर दूर नागभीड़ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कनपा गांव में शाम करीब चार बजे हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, छह व्यक्ति एक कार में नागपुर से नागभीड़ जा रहे थे, जब उनका वाहन विपरीत दिशा से आ रही एक यात्री बस में जा घुसा। टक्कर का प्रभाव इतना गंभीर था कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शवों को जलाना पड़ा।"

मृतकों में तीन महिलाएं शामिल 

पुलिस ने आगे जानकारी दी कि एक लड़की और एक महिला को गंभीर चोटें आईं और उन्हें नागभिद ग्रामीण अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उनमें से महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

उन्होंने कहा,बाद में लड़की को आगे के इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया।अधिकारी ने कहा कि मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं।"

chat bot
आपका साथी