महाराष्ट्र पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने लश्कर से संबंध के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

विशेष अदालत ने जुनैद मोहम्मद को तीन जून तक एटीएस की हिरासत में भेज दिया है। जुनैद पुणे में अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ रहता था। वह मोबाइल नंबर बदल कर कई इंटरनेट समूहों के जरिए आतंकी संगठनों के संपर्क में था। उसे पुणे के दापोड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 24 May 2022 09:27 PM (IST) Updated:Tue, 24 May 2022 09:27 PM (IST)
महाराष्ट्र पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने लश्कर से संबंध के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार
एटीएस के अनुसार उसके संबंध जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान के कई आतंकी संगठनों से थे।

राज्य ब्यूरो, मुंबई : महाराष्ट्र पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने लश्कर से संबंध रखने के आरोप में जुनैद नामक एक व्यक्ति को पुणे से गिरफ्तार किया है। विशेष अदालत ने जुनैद मोहम्मद को तीन जून तक एटीएस की हिरासत में भेज दिया है।

एटीएस अधिकारियों के अनुसार उन्हें आतंकी फंडिंग की जांच के दौरान जुनैद के बारे में पता चला था। जुनैद पुणे में अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ रह रहा था। उसे दस हजार रुपए किसी आतंकी संगठन से प्राप्त हुए थे। वह पुणे में रहकर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए भर्तियां कर रहा है। एटीएस के अनुसार उसके संबंध जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान के कई आतंकी संगठनों से थे। वह अपने मोबाइल नंबर बदल-बदल कर कई इंटरनेट समूहों के जरिए आतंकी संगठनों के संपर्क में रहता था। जुनैद मूल रूप से महाराष्ट्र के ही बुलढाणा जिले के खामगांव कस्बे का रहनेवाला था। उसे आज पुणे के दापोड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी