महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि की तबीयत बिगड़ी, कोरोना से हैं संक्रमित

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) के कमजोरी महसूस करने पर उन्‍हें इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। रश्मि ठाकरे 23 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि आदित्य ठाकरे 20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 08:36 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 10:01 AM (IST)
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि की तबीयत बिगड़ी, कोरोना से हैं संक्रमित
रश्मि ठाकरे को कमजोरी की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) को कमजोरी की शिकायत के बाद एचएन रिलायंस अस्पताल (HN Reliance Hospital ) में भर्ती कराया गया है। रश्मि ठाकरे कोरोना संक्रमित हैं इसकी पुष्टि 23 मार्च को हुई थी। 23 मार्च को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। ठाकरे के परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, रश्मि ठाकरे कमजोर महसूस कर रही थीं। नियमित जांच और बेहतर देखभाल के लिए उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 मुख्यमंत्री और रश्मि ठाकरे को 11 मार्च को COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक दी गई थी। महाराष्ट्र के मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे, आदित्य ठाकरे  20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।  जिसके बाद दोनों को होम क्वारंटीन में रखा गया था। लेकिन मंगलवार को रश्मि ठाकरे की अचानक तबीयत  बिगड़ने लगी और कमजोरी महसूस होने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहीं है संक्रमितों की संख्‍या 

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते 24 घंटे की बात करें तो राज्‍य में 27,918 नए मामलों की पुष्टि हुई है और 139 संक्रमितों की मौत दर्ज की गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार महानगर में कोरोना संक्रमण का डबलिंग रेट 50 दिन हो चुका है। कोरोना महामारी के कारण यहां अब तक 600 से अधिक इमारतों को सील किया जा चुका है। राज्‍य में लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन लगाने की तैयारी का ऐलान किया था। लेकिन बीएमसी आयुक्‍त आईएस चहल ने का कहना है कि यहां तत्‍काल लॉकडाउन लगाने की कोई योजना नहीं है। अगले 15 दिनों में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की जाएगी और उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा

chat bot
आपका साथी