Fire in Thane: ठाणे के भिवंडी में पावरलूम यूनिट में आग, तीन दमकल वाहन मौके पर

Fire in Thane ठाणे के भिवंडी इलाके में शुक्रवार सुबह एक पावरलूम यूनिट में आग लग गई आग की सूचना मिलते ही तीन दमकल के वाहन मौके पर पहुंच चुके हें। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 10:25 AM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 10:25 AM (IST)
Fire in Thane:  ठाणे के भिवंडी में पावरलूम यूनिट में आग, तीन दमकल वाहन मौके पर
ठाणे के भिवंडी इलाके में पावरलूम यूनिट में आग

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र ठाणे जिले के भिवंडी इलाके में शुक्रवार सुबह एक पावरलूम यूनिट में आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही उस पर काबू पाने के लिए तीन दमकल वाहन मौके पर पहुंच चुके हैं,  अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नही है इस हादसे में अधिक जानकारी की अभी प्रतीक्षा है।  आग कैसे लगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पायी है कारणों का पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि भिवंडी को महाराष्ट्र के पावर लूम सेंटर के तौर पर जाना जाता है। ठाणे के भिवंडी शहर में देश भर की कई नामी-गिरामी कंपनियों के वेयरहाउस भी हैं। यहां पर लगी आग किसी भी बड़ी मुसीबत को और हादसे को निमंत्रण दे सकती है।  दमकल विभाग इस आग पर जल्द से जल्द काबू पाने में लगा हुआ है।

गौरतलब है कि बीते दिनों महाराष्ट्र में ठाणे के भिवंडी स्थित पांच गोदामों में आग लग गई थी। इस हादसे में हालांकि किसी की मौत या घायल होने की कोई खबर नहीं थी लेकिन गोदाम में रखा प्लास्टिक का सामान, कागज और खाने-पीने की वस्तुएं जलकर राख हो गई थीं।

chat bot
आपका साथी