दंगल ने तीन दिन में कमाए 100 करोड़

क्रिसमस से दो दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' ने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 27 Dec 2016 05:04 AM (IST) Updated:Tue, 27 Dec 2016 05:15 AM (IST)
दंगल ने तीन दिन में कमाए 100 करोड़

मुंबई, आइएएनएस। क्रिसमस और नए साल के उत्सव का माहौल फिल्म 'दंगल' की टीम के लिए भी उत्सव मनाने वाला रहा। क्रिसमस से दो दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने रविवार को देश में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने का भी रिकॉर्ड बनाया है।

साई सौभाग्य में पढ़ रहे बच्चों को दिखाई दंगल फिल्म

जाने कहां हुई आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग

डिज्नी इंडिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि 'दंगल' ने सप्ताहांत में कुल 106.95 करोड़ रुपये की कमाई की और अकेले क्रिसमस के दिन 42.35 करोड़ रुपये जुटाए। इसमें तमिल और तेलुगू संस्करणों का 1.07 करोड़ रुपया भी शामिल है। फिल्म की कुल कमाई 148.45 रुपये हो गई है। फिल्म क्रिटिक तारन आदर्श और कोमल नाहटा के मुताबिक, फिल्म नया कीर्तिमान बना रही है। आदर्श ने कहा कि नोटबंदी से फिल्मों पर पड़े थोड़े असर के बाद 'दंगल' फिल्म उद्योग के लिए राहत लेकर आया है। गौरतलब है कि 'दंगल' के अलावा आमिर खान की पहले की फिल्में भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं। 'इनमें पीके', 'धूम 3' और '3 इडियट्स' शामिल हैं।

'दंगल' में फैन्स के साथ हुआ छल, क्या है पूरा माजरा, देखिए वीडियो

chat bot
आपका साथी