अभिनेत्री कंगना के बाद BMC ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा को भेजा नोटिस

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को उनके कार्यालय के संबंध में अनधिकृत परिवर्तन को लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 01:10 PM (IST)
अभिनेत्री  कंगना के बाद BMC ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा को भेजा नोटिस
अभिनेत्री कंगना के बाद BMC ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा को भेजा नोटिस

मुंबई, एएनआइ। मुंबई के बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को उनके ऑफिस की बिल्डिंग में कथित रूप से अनधिकृत परिवर्तन (unauthorised alterations) करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने इस संबंध में उनसे सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है। 

 गौरतलब है कि बीएमसी ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रानौत के बांद्रा स्थित ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। कार्रवाई करने से कुछ समय पहले ही बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की दीवार पर एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और कुछ ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर वहां आ गए।  ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़ दिया। अभिनेत्री ने बीएमसी की इस कार्रवाई को बॉम्बे हाइकोर्ट में चुनौती दी है। जिस पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर 10 सितंबर दोपहर 3 बजे तक लगा दी थी। हालांकि, बीएमसी ने पहले ही अपनी तोड़फोड़ की कार्रवाई पूरी कर चुकी थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में 10 सितंबर को सुनवाई करेगा। बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में बने अवैध निर्माण को गिराने में तुरंत कार्रवाई करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। अब बीएमसी को इस मामले में जवाब देना होगा।

chat bot
आपका साथी