Maharashtra: दो गाड़ियों की भिड़ंत में एक राहगीर की मौत, 100 फीट तक घसीटता रह गया ड्राइवर

बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) की बस को अन्य सार्वजनिक गाड़ी को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह बेस्ट बस की टायर के नीचे आ गया था और 100 फीट तक घसिटता रह गया। (फाइल फोटो)

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 03 Jun 2023 03:48 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jun 2023 03:48 PM (IST)
Maharashtra: दो गाड़ियों की भिड़ंत में एक राहगीर की मौत, 100 फीट तक घसीटता रह गया ड्राइवर
दो गाड़ियों की भिड़ंत में एक राहगीर की मौत

मुंबई, पीटीआई। मुंबई में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, आज भी मुंबई में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दरअसल, बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) की बस को अन्य सार्वजनिक गाड़ी को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जानकारी के मुताबिक बेस्ट की बस भाटिया बाग से बैकबे डिपो की ओर जा रही थी। तब ही यह हादसा हुआ था।

गाड़ी की चपेट में आने से शख्स की मौत

अधिकारी के मुताबिक यह हादसा आज सुबह 6 बजे हुआ था। एक सार्वजनिक गाड़ी तेज रफ्तार में थी और वह दक्षिण मुंबई में बधवार पार्क के पास थी तब ही यह बेस्ट के प्रीमियम सार्वजनिक परिवहन बेड़े से संबंधित एक स्टेशनरी चलो बस से टकरा गई। जिसके कारण उस रास्ते से पैदल गुजर रहा व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया था और उसकी मौत हो गई।

टायर के नीचे आया शख्स, 100 फीट तक घिसटता रहा

अधिकारी ने कहा कि तेज रफ्तार बस ने चलो बस को करीब 120 फुट तक धक्का दिया और इस गाड़ी से एक कार और 6 बाइकों को भी टक्कर मारी थी, जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस बीच, एक राहगीर बेस्ट बस के पिछले बाएं टायर के नीचे आ गया और कम से कम 100 फीट तक घिसटता चला गया।

उन्होंने कहा कि पैदल यात्री की पहचान अभी तक नहीं हुई है। उसे सिर में गंभीर चोटें आईं और उसे पास के जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जोन 1 प्रवीण मुंडे ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पानीपत में सड़क हादसे में तीन की मौत, 25 घायल

मुंबई के अलावा पानीपत के सनौली में भी भीषण सड़क हादसा हो गया। पानीपत के जींद के गांव कमाचखेड़ा के तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें कमाच खेड़ा निवासी 45 वर्षीय कांता, 52 वर्षीय मुन्नी, 15 वर्षीय मोहित की मौत हो गई जबकि अन्य 24 लोग घायल हो गए। गांव कमाचखेड़ा का सरपंच संजय कुमार ग्रामीणों को हरिद्वार स्नान के लिए लेकर जा रहे था।

chat bot
आपका साथी