Mumbai में मे‍डिकल स्‍टूडेंट के खुदकुशी करने का मामला फिर आया सामने, पुलिस जांच में जुटी

Mumbai में मेडिकल की छात्रा ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है। मृत छात्रा का नाम श्रेयसा पाठकर है। घर में परिवार के लोगों की अनुपस्थिति में श्रेयसा ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Sep 2022 09:14 AM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2022 09:14 AM (IST)
Mumbai में मे‍डिकल स्‍टूडेंट के खुदकुशी करने का मामला फिर आया सामने, पुलिस जांच में जुटी
छात्रा आक्‍यूपेश्‍नल थेरेपी विभाग (Occupational Therapy) में अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

मुंबई, एजेंसी। मुंबई (Mumbai) में एक मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। यह शहर के अग्रीपाड़ा इलाके (Agripada area) की घटना है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि मृत छात्रा का नाम श्रेयसा पाठकर (Shreyasa Pathka) है, जो आक्‍यूपेश्‍नल थेरेपी विभाग (Occupational Therapy) में अंतिम वर्ष की छात्रा है। श्रेयसा ने इस दिन वारदात को तब अंजाम दिया जब घर पर परिवार का कोई सदस्‍य मौजूद नहीं था। पुलिस ने कहा है कि उन्‍हें मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया, हमें घटनास्‍थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही परिवार के लोग किसी पर शक जता पा रहे हैं। हम मामले की जांच रहे हैं। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Pune News: PFI सदस्यों ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, BJP बोली- आरोपियों को ढूंढकर करें गिरफ्तार

A medical student of Mumbai's Nair Medical College & Hospital died by suicide by hanging herself in her house. Police reached the spot & took the body in their possession. No suicide note was found. A case under ADR was registered, further investigation underway: Mumbai Police

— ANI (@ANI) September 24, 2022

खुदकुशी के मामलों ने बढ़ाई पुलिस की चिंता

पिछले एक महीने में मुंबई के दो जाने-माने मेडिकल कालेजों से दो मेडिकल स्‍टूडेंट्स के आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मृत महिला का नाम रेखा देवासी (Rekha Devasi) है और उनकी छह साल की बेटी का नाम अंकिता है।

रेखा अपनी बेटी को लेकर बिल्डिंग की छत पर गईं और वहां से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। रेखा इसी बिल्डिंग में अपने पति और दो बच्‍चों के साथ रहती थी। पुलिस ने कहा है कि उन्‍हें इस मामले में भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

NIA Raids PFI: PFI के ठिकानों पर छापामारी के बीच पुणे में लगे देश विरोधी नारे, एकनाथ शिंदे बोले-सख्त एक्शन लेंगे

chat bot
आपका साथी