Shocking: पता पूछते ही शख्‍स को म‍िली दर्दनाक मौत, 'साइको' ने शरीर के कर द‍िए सात टुकड़े

सीएसपी निरंजन राजपूत का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपित सिराड़ी का निवासी है और वह घटनास्थल के पास ही ईंट के भट्टे पर काम करता है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 07:44 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 07:44 PM (IST)
Shocking: पता पूछते ही शख्‍स को म‍िली दर्दनाक मौत, 'साइको' ने शरीर के कर द‍िए सात टुकड़े
पुल‍िस ने आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।

सीहोर, राज्‍य ब्‍यूरो। मध्‍य प्रदेश के सीहोर में शुक्रवार को एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्‍स ने ब‍िना क‍िसी बात के व्यक्ति के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर द‍िया। व्‍यक्‍त‍ि ने उससे स‍िर्फ पता पूछा था। इतना ही नहीं साइको ने व्‍यक्‍त‍ि पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसके शरीर को सात भागों में बांट दिया। मंजर देखकर पुलिसवालों के साथ-साथ वहां मौजूद हर शख्‍स की रूह कांप गई। बता दें, घटना के दौरान लोग साइको पर पत्थर बरसा रहे थे, लेकिन वो रुका नहीं। व्‍यक्‍त‍ि की न‍िर्मम हत्‍या के बाद हत्‍यारा कर्बला पुल के पास जाकर बैठ गया, जहां से पुलिस ने उसे ग‍िरफ्तार कर ल‍िया।

पता पूछते ही शख्‍स को म‍िली मौत

कर्बला पुल के पास सीवन नदी के किनारे लगे ईंट भट्टों के पास शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे सिराड़ी निवासी 40 वर्षीय सुरेंद्र कुशवाह ने 28 वर्षीय लुनिया चौराहा निवासी सूरज कुशवाह की हत्या कर दी। सूरज के घर का निर्माण कार्य चल रहा था। इसके चलते वो किसी ईंट भट्टे वाले का पता पूछते हुए सीवन नदी के किनारे लगे ईंट भट्टों के पास पहुंचा। वो दो पहिया वाहन से वहां गया था। उसने अपनी गाड़ी खड़ी की और आसपास देखने लगा। उसे कुछ दूर से सुरेंद्र आता दिखाई दिया, उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। सुरेंद्र के पास आने पर सूरज ने उससे किसी भट्टे वाले के बारे में पूछा, जिसका जवाब न देते हुए सुरेंद्र ने सूरज के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया।

'साइको' ने शख्‍स के शरीर के क‍िए सात टुकड़े

वार इतना तेज था कि सूरज की चीख निकली और वह वहीं गिर गया। इसके बाद सुरेंद्र ने सूरज के सिर पर ही एक और वार किया, जिससे उसका सिर खुल गया और दो भाग में बंट गया। इसके बाद उसने सूरज के दोनों हाथों को कलाई के पास से काट दिया। दोनों हाथ काटने के बाद उसने उसके पेट को काटना शुरू किया और उसे दो हिस्सों में अलग-अलग कर दिया। इस तरह उसने मृतक के शरीर के सात टुकड़े कर दिया।

न‍िर्मम हत्‍या के बाद पुल के पास बैठ गया हत्‍यारा

बता दें, जब सूरज चीखा था तो लोग उस ओर दौड़े, लेकिन सुरेंद्र का चेहरा देखकर वो सहम गए, उन्‍होंने उसपर पत्थर फेंके, लेकि‍न वह वहां से नहीं हिला। जब उसका मन हुआ तो वो वहां से चल पड़ा और कर्बला पुल के पास आकर बैठ गया। उसके हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी भी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर सीएसपी निरंजन राजपूत, कोतवाली टीआई नलिन बुधोलिया, कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। पुल‍िस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा।

मह‍िला पर भी कर चुका है हमले का प्रयास

सीएसपी निरंजन राजपूत का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपित सिराड़ी का निवासी है और वह घटनास्थल के पास ही ईंट के भट्टे पर काम करता है। पहले भी एक बार मंडी क्षेत्र में एक महिला पर हमला करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसे रोक लिया था।

chat bot
आपका साथी