Shivpuri News: होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक का फूटा गुस्सा, सात साल की बच्ची के गाल पर जड़े कई थप्पड़; पुलिस ने की FIR दर्ज

शिवपुरी जिले के एक आंगनबाड़ी में एक शिक्षक द्वारा सात साल की बच्ची को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना के अंतर्गत एक आंगनबाड़ी में यहां के लोग अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए भेजते हैं। बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बच्ची को इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने अपना होम वर्क नहीं किया था।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Sat, 16 Mar 2024 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2024 09:26 PM (IST)
Shivpuri News: होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक का फूटा गुस्सा, सात साल की बच्ची के गाल पर जड़े कई थप्पड़; पुलिस ने की FIR दर्ज
शिवपुरी जिले के एक आंगनबाड़ी में एक शिक्षक द्वारा सात साल की बच्ची को पीटने का मामला सामने आया है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, शिवपुरी/भोपाल। शिवपुरी जिले के एक आंगनबाड़ी में एक शिक्षक द्वारा सात साल की बच्ची को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना के अंतर्गत एक आंगनबाड़ी में यहां के लोग अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए भेजते हैं। बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बच्ची को इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने अपना होम वर्क नहीं किया था।

बताया जा रहा है कि होमवर्क न करने से भड़के शिक्षक ने बीते गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे 5 साल की मासूम बच्ची के गाल पर थप्पड़ जड़ दिए। जिससे मासूम के गाल पर उंगलियों के निशान पड़ गए। बच्ची को चेहरे के साथ कान में भी तेज दर्द होने लगा है, जिसके बाद बच्ची के पिता इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही है।

कृपान सिंह रावत निवासी ग्राम बागरोद का आरोप है कि गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षक पढ़ाने के लिए नहीं आते हैं इसलिए बच्ची को आंगनबाड़ी पर पढ़ने के लिए भेजते हैं। यहां कोलारस से शिक्षक सुनील कुशवाह बच्चों को पढ़ाने के लिए आते हैं। गुरुवार को बेटी तमन्ना रावत होम वर्क पूरा करके नहीं ले गई थी। इस बात पर सुनील कुशवाह भड़क गया और उसने बच्ची को कई थप्पड़ जड़ दिए।

बच्ची के पिता ने कहा कि सुनील ने ट्यूशन की अन्य छात्राओं से उसके हाथ पकड़वाए और फिर उसे कई थप्पड़ मारे। इससे बेटी का चेहरा बुरी तरह से सूज गया है और उंगलियों के निशान उभर आए हैं। रात में भी जब उसे दर्द से राहत नहीं मिली तो शुक्रवार को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए हैं।

chat bot
आपका साथी