MP News: शहडोल में कचरे में विस्‍फोट से गोवंश का जबड़ा उड़ा, पुलिस जांच में मिला एक और बम; इलाके में हड़कंप

शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के एक गांव टिहकी में सोमवार रात प्रजापति मोहल्ले के वार्ड क्रमांड 5 में कचरे के ढेर के पास अचानक तेज धमाका हो गया। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। वहीं पास में मौजूद एक गोवंश का जबड़ा क्षतिग्रस्‍त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही ब्यौहारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

By Jagran NewsEdited By: Prateek Jain Publish:Tue, 16 Apr 2024 10:40 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 10:40 AM (IST)
MP News: शहडोल में कचरे में विस्‍फोट से गोवंश का जबड़ा उड़ा, पुलिस जांच में मिला एक और बम; इलाके में हड़कंप
कचरे में व‍िस्‍फोट से गोवंश का जबड़ा क्षतिग्रस्‍त हो गया।

HighLights

  • बम मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस
  • बम डिस्पोजल स्‍क्‍वाड की टीम ने निष्‍क्रिय किया बम

जेएनएन, शहडोल। Shahdol News: शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के एक गांव टिहकी में सोमवार रात प्रजापति मोहल्ले के वार्ड क्रमांड 5 में कचरे के ढेर के पास अचानक तेज धमाका हो गया। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। वहीं, पास में मौजूद एक गोवंश का जबड़ा क्षतिग्रस्‍त हो गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही ब्यौहारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने धमाके वाले क्षेत्र की जांच की तो वहां एक बम मिला। इसके बाद आनन-फानन में लोगों को वहां से हटाकर आस-पास का इलाका खाली कराया गया और संभागीय मुख्यालय से बम डिस्पोजल स्‍क्‍वाड (बीडीएस) की टीम को बुलाया गया।

टीम ने बम को निष्क्रिय कर द‍िया। बीडीएस की टीम ने बताया कि यह बम जंगली सूअर को मारने के लिए उपयोग किया जाता है। अब पुलिस जांच में जुटी है कि चुनाव से महज तीन दिन पहले आखिर वहां बम कैसे पहुंचा। लोगों कहा कहना है कि एक ज‍िंदा बम गोवंश ने निगल लिया, जिससे वह उसके मुंह के अंदर ही फट गया।

थाना प्रभारी का कहना है कि मामले पर अज्ञात आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है जांच की जा रही है। जिंदा बम को निष्क्रिय करने में गया प्रसाद के साथ रितेश ज्ञानी, नीरज, ललित एक्का, राम बाबू की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

chat bot
आपका साथी