Madhya Pradesh News: शराब ठेकेदार शंकर राय सहित उनके भाइयों के घर पर आयकर विभाग विभाग का छापा

आयकर विभाग की टीम में जहां ग्वालियर भोपाल जबलपुर और इंदौर के अधिकारियों की टीम सहित लगभग 200 अधिकारी कर्मचारी और पुलिसकर्मी इस कार्यवाही को अंजाम दे रहे हैं। शराब ठेकेदार शंकर राय सहित उनके भाइयों के घर पर आयकर विभाग विभाग का छापा

By Priti JhaEdited By: Publish:Thu, 06 Jan 2022 12:52 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jan 2022 12:54 PM (IST)
Madhya Pradesh News: शराब ठेकेदार शंकर राय सहित उनके भाइयों के घर पर आयकर विभाग विभाग का छापा
शराब ठेकेदार शंकर राय सहित उनके भाइयों के घर पर आयकर विभाग विभाग का छापा

दमोह, जेएनएन । मध्य प्रदेश के दमोह जिले के प्रमुख शराब ठेकेदार शंकर राय सहित उनके भाइयों के घर पर आयकर विभाग की टीम द्वारा छापा मारा गया । आयकर विभाग की टीम में जहां ग्वालियर, भोपाल, जबलपुर और इंदौर के अधिकारियों की टीम सहित लगभग 200 अधिकारी कर्मचारी और पुलिसकर्मी इस कार्यवाही को अंजाम दे रहे हैं। सुबह से ही लगभग 100 गाड़ियों के काफिले ने शराब ठेकेदारी सहित बस, पेट्रोल पंप सहित अनेक व्यवसाय से जुड़े राय चौराहा निवासी शंकर राय, कमला राय एवं राजू राय के निवास पर छापा मारकर कार्यवाही प्रारंभ की।

वहीं दूसरी ओर उनके एक भाई संजय राय के पथरिया फाटक ओवरब्रिज के समीप स्थित आवास पर भी पहुंच कर छापा मारकर कार्यवाही प्रारंभ की। इस दौरान सैकड़ों गाड़ियों के काफिले ने सुबह इन सभी के आवासों को घेरकर कार्रवाई प्रारंभ की। इस बात की जानकारी जैसे ही स्थानीय स्तर पर पुलिस को लगी तो पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार के निर्देशन पर नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने सदल बल पहुंचकर चारों ओर स्थानीय स्टाफ को भी ड्यूटी पर तैनात कर दिया। इस दौरान जहां आयकर विभाग के अधिकारी के साथ सुरक्षाकर्मी किसी भी परिजन को या अन्य किसी को अंदर बाहर आने जाने नहीं दे रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर कमला राय के निवास पर जब आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा परिजनों द्वारा काफी विरोध किया गया। इस दौरान यह भी बताया जा रहा है कि उनके बेटे द्वारा अंदर रखे हुए नोटों में आग भी लगा दी जिस कारण से इनकम टैक्स के अधिकारी काफी गुस्साये नजर आ रहे थे हालांकि अभी कार्यवाही प्रारंभ की गई है और इसके दो-तीन दिन में ही अंतिम परिणाम मिलने की संभावना है। 

chat bot
आपका साथी