MP: बड़वानी में नर्मदा नदी में नहाने के दौरान तब्लीगी जमात के चार लोग डूबे, 3 के शव बरामद; एक की तलाश जारी

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले की नर्मदा नदी में नहाने के दौरान चार लोग नदी में डूब गए। जिनसे उनकी मौत हो गई। यह सभी लोग गुजरात से धार जिले के मिर्जापुर में तब्लीगी जमात में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 04:00 PM (IST)
MP: बड़वानी में नर्मदा नदी में नहाने के दौरान तब्लीगी जमात के चार लोग डूबे, 3 के शव बरामद; एक की तलाश जारी
नर्मदा नदी में नहाने के दौरान तब्लीगी जमात के चार लोग डूबे

भोपाल, ऑनलाइन डेस्क। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। बड़वानी जिले के लोहारा घाट पर नहाने के दौरान चार लोग डूब गए थे।

जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक नर्मदा नदी में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे का शिकार होने वाले सभी लोग तब्लीगी जमात से बताए जा रहे हैं।

तब्लीगी जमात में शामिल होने आए थे लोग

लोहारा घाट पर जमात के 11 लोग पहुंचे हुए थे। हालांकि तुरंत ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद एसपी दीपक शुक्ला घटनास्थल पर पहुंचे।

एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि जमात के लोग धार जिले के मिर्जापुर में तब्लीगी जमात में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

पानी गहरा होने से हुई मौत

जमात में शामिल होने के लिए तब्लीगी जमात के सभी लोग नहाने के लिए नर्मदा नदी के तट पर पहुंचे थे। नदी का पानी गहरा होने के कारण वह नदी में डूब गए थे।

फिलहाल गोताखोरों की मदद से शवों की तलाश की जा रही है। बता दें कि नदी से अब तक तीन लोगों के शवों को बरामद किया जा चुका है।

Barwani News: बड़वानी में नर्मदा नदी में नहाने गए चार युवक बहे, एक का शव मिला#Barwani #MadhyaPradesh #MPNews #Naidunia pic.twitter.com/4ouQr3H98G

— NaiDunia (@Nai_Dunia) March 22, 2023

गुजरात से आए थे जमाती

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार होने वाले सभी लोग गुजरात के पालनपुर से आए थे। तब्लीगी जमात के सभी लोग के मिर्जापुर की जमात में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

वह सभी मिर्जापुर में नहाने के लिए नर्मदा नदी में पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि मिर्जापुर के घाट के किनारे पर कीचड़ जमा था।

इसलिए तब्लीगी जमात के सभी लोग नर्मदा नदी के घाट पर नहाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उनमें से चार लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Coronavirus in India: भारत में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार! पीएम मोदी ने 4.30 बजे बुलाई हाई लेवल बैठक

बचाने गए साथियों की भी गई जान

सभी लोग नदी में नहा रहे थे। लेकिन नदी में नहाने के दौरान पानी गहरा होने के कारण एक व्यक्ति की डूबने की आवाज आई।

जिसके बाद उनके साथी उन्हें बचाने के लिए वहां पहुंचे थे। लेकिन वह भी नदी के गहरे पानी में डूब गए। घटना का शिकार होने वाले लोगों के नाम असरा, जुनेद, मोहम्मद किफायततुल्ला बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- NIA Court: असम के बालापारा मामले में बोडो उग्रवादी बसुमतारी को उम्रकैद की सजा, 7 ग्रामीणों की हुई थी मौत

chat bot
आपका साथी