तोरण की रस्‍म से ठीक पहले टूटा दूल्‍हे का दिल, दुल्‍हन प्रेमी संग फरार

मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर में तोरण की रस्‍म से ठीक पहले दुल्‍हन के फरार होने की खबर ने हंगामा खड़ा कर दिया। दुखी हो दूल्‍हा थाने पहुंचा और कहने लगा किसी और लड़की से मेरी शादी करवा दो। लेकिन अंत में दूल्‍हे को खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 12:23 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 12:23 PM (IST)
तोरण की रस्‍म से ठीक पहले टूटा दूल्‍हे का दिल, दुल्‍हन प्रेमी संग फरार
मध्‍य प्रदेश के इंदौर में दूल्‍हे के साथ धोखा होने का मामला सामने आया है।

इंदौर, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर में सजधज कर घोड़ी पर सवार हुआ दूल्‍हे के साथ धोखा होने का मामला सामने आया है। दूल्‍हा के तोरण मारने की रस्‍म होने ही जा रही थी कि दुल्‍हन प्रेमी के साथ फरार हो गई। दुखी हो दूल्‍हा थाने पहुंचा और कहा अब मैं किस मुंह से बिना दुल्‍हन वापस घर जाऊं। दूल्‍हा कह रहा था कि मेरी किसी और लड़की से शादी करवा दो। ये हंगामा घंटे भर तक जारी रहा और अंत में दूल्‍हे को खाली हाथ ही घर लौटना पड़ा।

टीआई डीवीएस नगर के मुताबिक बारात उज्जैन से उषा फाटक छावनी आई थी। दूल्हा टेबल टेनिस का कोच है। दोपहर में सगाई की रस्में हुईं और मिलने हो रही थी। वे आपस में बैठकर खाना खा रहे थे। दूल्हा-दुल्हन दोनों ने तय किया है कि सगाई के बाद बारात आएगी और शादी की रस्म पूरी की जाएगी। इसी बीच दुल्हन शेड्यूल के मुताबिक अपनी सहेलियों के साथ मेकअप के लिए अन्नपूर्णा इलाके स्थित ब्यूटी पार्लर गई थी। कोच साहब (दूल्हे) भी अपने दोस्तों के साथ घोड़ी पर चढ़ने के लिए तैयार हो गए। काफी देर तक जब दुल्हन नहीं लौटी तो हलचल तेज हो गई।

सगाई की रस्म पूरी हो चुकी थी और दुल्हन खुश थी इसलिए किसी को शक नहीं हुआ। दो घंटे बाद भी जब दुल्हन नहीं लौटी तो शक गहराने लगा। उन लोगों ने पूछा जो उन्हें मेकअप के लिए ले गए थे। सख्ती करने पर पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी को लेकर भाग गई है। दुल्हन के भागने की खबर सुनकर दूल्हे के पैरों तले से जमीन खिसक गई। कुछ देर सोचने के बाद दूल्हे ने कहा कि मैं किस मुंह से घर जाऊंगा। अगर वह (दुल्हन) नहीं तो किसी और से शादी कर लो। बात नहीं बनी तो वह 11.30 बजे एमजी रोड थाने पहुंचे और एएसआई सत्येंद्रसिंह जादौन को घटना की जानकारी दी।

जादौन ने लिखित आवेदन मांगा लेकिन दूल्हा भी नहीं लिख पाया। इसी दौरान दुल्हन की मां अन्नपूर्णा थाने पहुंची और बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। उसने सिर्फ इतना बताया कि जिस लड़के के साथ वह भागा वह बेटे जैसा था। वह घर तो आता था लेकिन बेटी को बहन की तरह मानता था। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह इतना धोखा देगा।

chat bot
आपका साथी