बिपिन रावत के साथ एमपी के किसान परिवार का बेटा जितेंद्र भी शहीद, सीएम शिवराज चौहान ने किया ये ट्वीट

हेलीकॉप्‍टर हादसे में शहीद सीडीएस बिपिन रावत के साथ शहीद होने वालों में एक मध्‍यप्रदेश के सीहोर जिले की इछावर तहसील के धामंदा गांव के निवासी जवान जितेंद्र कुमार भी शामिल थे। पुलिस ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 09:46 PM (IST)
बिपिन रावत के साथ एमपी के किसान परिवार का बेटा जितेंद्र भी शहीद, सीएम शिवराज चौहान ने किया ये ट्वीट
किसान परिवार का बेटा जितेंद्र भी शहीद, सीएम शिवराज चौहान ने किया ये ट्वीट

भोपाल, सीहोर, जेएनएन। हेलीकॉप्‍टर हादसे में शहीद सीडीएस बिपिन रावत के साथ शहीद होने वालों में एक मध्‍यप्रदेश के सीहोर जिले की इछावर तहसील के धामंदा गांव के निवासी जवान जितेंद्र कुमार भी शामिल थे। पुलिस ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है। मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। सूचना मिलते ही गांव में शोक छा गया।

बताया जाता है किसान परिवार के बेटे जितेन्‍द्र के एनसीसी में रहते ही देश सेवा की तमन्‍ना थी और इसी माद्दे से सेना में गए। सेना में नायक के पद पर पदस्थ जितेंद्र, बिपिन रावत के पीएसओ थे। वे गांव में भी खासे लोकप्रिय थे। उनके शहीद होने की सूचना मिलते ही ग्राम में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं आधिकारिक पुष्टि होने से पहले ही इंटरनेट मीडिया पर उसको श्रद्धांजलि देने वालों ने पोस्ट वायरल कर दी।

आधिकारिक पुष्टि होने के बाद शाम करीब 7.30 बजे ग्राम में पुलिस बल के साथ एसडीएम विष्णु प्रसाद यादव पहुंचे। उन्होंने शहीद के परिवार के लोगों से चर्चा की और गांव में बल तैनात किया। जितेंद्र के पिता शिवराज वर्मा ने बताया कि जितेंद्र का एक साल का बेटा है। सूचना मिलने के बाद से ही उनके परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रशासन के अध‍िकारियों के अनुसार पार्थिव देह गुरुवार दोपहर तक लाई जा सकती है।

मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान ने ट्वीट कर बहादुर जवान जितेंद्र को श्रद़धांजलि अर्पित की।

मध्यप्रदेश की माटी के सपूत जितेंद्र कुमार जी को सादर श्रद्धांजलि। जिस हृदय विदारक हेलीकॉप्टर हादसे ने सीडीएस बिपिन रावत जी को हमसे छीन लिया, उसी में सीहोर के पुत्र ने कर्तव्य निर्वहन करते हुए प्राण गवां दिए। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान दें।
।ॐ शांति। pic.twitter.com/M8i2NmzcWb— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) December 8, 2021

chat bot
आपका साथी