राजद में वापसी पर पप्पू को मिला मधेपुरा से उम्मीदवारी का तोहफा

पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक बार फिर से राजद में शामिल हो गए हैं। उनके पार्टी में वापस आने के साथ ही पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने उन्हें मधेपुरा सीट से अपना उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। पटना के मौर्य होटल में आयोजित एक समारोह में पप्पू के राजद में लौटने पर उनका स्वागत करते हुए लालू ने धर्मनिरप

By Edited By: Publish:Tue, 11 Mar 2014 10:36 AM (IST) Updated:Wed, 12 Mar 2014 03:38 PM (IST)
राजद में वापसी पर पप्पू को मिला मधेपुरा से उम्मीदवारी का तोहफा

पटना। पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक बार फिर से राजद में शामिल हो गए हैं। उनके पार्टी में वापस आने के साथ ही पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने उन्हें मधेपुरा सीट से अपना उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। पटना के मौर्य होटल में आयोजित एक समारोह में पप्पू के राजद में लौटने पर उनका स्वागत करते हुए लालू ने धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करने की उनकी कोशिशों की तारीफ की।

गौरतलब है कि पूर्णिया के विधायक अजित सरकार की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद पिछले वर्ष पटना उच्च न्यायालय ने उन्हें बरी कर दिया था। चार बार मधेपुरा और पूर्णिया से सांसद रहे पप्पू का मुकाबला जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के सांसद शरद यादव से होगा।

अजित सरकार हत्याकांड में पूर्व सांसद पप्पू यादव बरी

जेल से रिहा हुए पप्पू यादव

समर्थन के लिए भाजपा-कांग्रेस ने दिए थे करोड़ों रुपये: पप्पू यादव

पप्पू की किताब से खुलेगा विवादों का पिटारा

पूर्व में राजद छोड़कर लोजपा और सपा में रहे पप्पू ने राजद में अपनी इस वापसी को पुराने घर में वापसी की संज्ञा दी। उन्होंने कांग्रेस और लालू द्वारा सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करने के लिए की गयी कोशिशों की सराहना की।

chat bot
आपका साथी