वीकेंड आउटिंग हो या पार्टी, इन ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ हर जगह बिखेरे अपना जलवा

सोमवार से गुरुवार तक ऑफिस में आप अगर फॉर्मल पहनते-पहनते बोर हो चुकी हैं तो इस वीकेंड ट्राई करें फॉर्मल-कम-कैज़ुअल ड्रेसेज़ जिन्हें पहनकर आप दिखेंगी स्टाइलिश।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Aug 2019 08:22 AM (IST) Updated:Fri, 16 Aug 2019 10:30 AM (IST)
वीकेंड आउटिंग हो या पार्टी, इन ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ हर जगह बिखेरे अपना जलवा
वीकेंड आउटिंग हो या पार्टी, इन ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ हर जगह बिखेरे अपना जलवा

कॉरपोरेट कल्चर में फॉर्मल लुक पर काफी जोर दिया जाता है। ऐसे में जब फ्राइडे को कैज़ुअल पहनने की बारी आती है तो मन बड़ा सुकून महसूस करता है। कैज़ुअल लुक को कॉरपोरेट कल्चर से मिला कर बिज़नेस कैज़ुअल लुक तैयार किया जा सकता है। बिज़नेस कैज़ुअल क्लासी होने के साथ ही कंफर्ट और स्टाइल का बेहतरीन कॉम्बो है। फैशन स्टाइलिस्ट और डिज़ाइनर आशिमा शर्मा से जानें,कैसे पाएं कैज़ुअल लुक और फ्राइडे लुक को कैसे बनाएं स्टाइलिश।

स्ट्राइप्ड पैंटसूट

स्ट्राइप्ड पैंटसूट को कॉरपोरेट मीटिंग के अलावा ऑफिस कैज़ुअल की तरह भी पहन सकती हैं। सूट यानी कोट के साथ टी शर्ट या फिर टैंक टॉप को कंबाइन करें। फेडेड या डल शेड वाली शर्ट को वॉर्डरोब से हटा दें। फुटवेयर में ब्राइट हील्स या ब्लैक पंप्स को चूज़ कर सकती हैं। साथ में मिनिमल मेकअप करें। आंखों में आईलाइनर ज़रूर लगाएं।

 

शॉर्ट सूट

लॉन्ग लेंथ सूट आपके फॉर्मल वेयर का हिस्सा तो ज़रूर होगा, जिसे अक्सर आप मीटिंग्स में पहनती होंगी। बिज़नेस कैज़ुअल का दूसरा लुक है शॉर्ट सूट। शॉर्ट सूट, फ्राइडे लुक के लिए चूज़ करें। ट्राई करने से पहले कलर, प्रिंट, डिज़ाइन और शॉर्ट पैंट की लंबाई का ध्यान रखें। हाई पोनीटेल और स्टेटमेंट एक्सेसरी के साथ लुक कंप्लीट करें।

ऑफिस वियर स्कर्ट्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

ट्रेंच हो या स्केटर ड्रेस

आप सोच रही होंगी भला सर्दियों में पहने जाने वाला ट्रेंच कोट हमेशा ऑफिस में कैसे पहन सकते हैं! गर्मियों में ट्रेंच, शिफ्ट और स्केटर ड्रेसेज़ ट्रेंड में हैं। ऑफिस फील देती इस ड्रेस के साथ स्टेटमेंट शूज़ पहन सकती हैं। इस पर मेसी हेयर स्टाइल बनाएं, जो आपके ओवरऑल लुक को बेहतर बनाने का काम करता है।

वेस्टर्न ड्रैस खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Pic Credit- Pinterest.com

chat bot
आपका साथी