सिर्फ एक बेल्ट बदल सकती है आपका स्टाइल, लें प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर से टिप्स...

सिम्पल से लेकर बड़े बक्ल वाली बेल्ट आपके पूरे लुक बदल सकती है। आपको मार्केट में कई तरह की बेल्ट मिल तो जाएंगी लेकिन आपको उसे सही वक्त और सही तरीके से इस्तेमाल करना आना चाहिए।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Fri, 12 Jul 2019 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jul 2019 06:24 PM (IST)
सिर्फ एक बेल्ट बदल सकती है आपका स्टाइल, लें प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर से टिप्स...
सिर्फ एक बेल्ट बदल सकती है आपका स्टाइल, लें प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर से टिप्स...

अगर आप ऐसी एक्सेसरी ढूंढ रही हैं जिससे आपका लुक पूरा भी हो जाए और साथ ही स्टाइलिश भी लगे, तो सिर्फ एक बेल्ट आपका ये काम कर सकती है। सिम्पल से लेकर बड़े बक्ल वाली बेल्ट आपके पूरे आउट फिट का लुक बदल सकती है। आपको मार्केट में कई तरह की बेल्ट मिल तो जाएंगी, लेकिन आपको उसे सही वक्त और सही तरीके से इस्तेमाल करना आना चाहिए।

अगर आपको बेल्ट को स्टाइल करने के लिए टिप्स चाहिए तो बॉलीवुड की बेस्ट-ड्रेस्ड एक्ट्रेसेस से बेहतर और कहां से मिल सकते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आप हर मौके पर अलग-अलग स्टाइल में देख सकते हैं। हम आपको आज बता रहे हैं कि सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और इनकी तरह कई ए-लिस्ट स्टार्स कैसे बेल्ट को अपने आउटफिट के साथ स्टाइल कर रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ऐसे करें बेल्ट को स्टाइल

करीना कपूर के लिए बेल्ट अकसर आउटफिट का अहम हिस्सा होता है। उन्हें कई बार जीन्स के साथ गुची की बेल्ट पहने देखा गया है। 

 

वहीं दीपिका पादुकोण ने अपने रेड कार्पेट लुक के लिए मैक्सी ड्रेस के साथ चोड़ी मेटल की बेल्ट का इस्तेमाल किया। 

फैशनिस्टा सोनम कपूर हमेशा सबसे हटकर फैशन फॉलो करने के लिए जानी जाती हैं। वह अकसर बेल्ट के साथ अगल-अगल तरह के उपयोग करती देखी गई हैं। सोनम को एक बार साड़ी के साथ काली रंग की पतली सी बेल्ट पहने देखा गया था। वहीं, दूसरे इवेंट में उन्होंने नीले रंग के आउटफिट के साथ भूरे रंग की बेल्ट को स्टाइल किया था। 

कई बार प्रियंका चोपड़ा भी अपने आउटफिट के साथ बेल्ट को स्टाइल करती हैं। चाहे वो फॉर्मेल ड्रेस हो या कैज़ुअल, प्रियंका ने बेल्ट के साथ ड्रेस का लुक ही बदल दिया। 

chat bot
आपका साथी