See Photos: अपने नए एथनिक स्टाइल में छा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा!

डिजाइनर अनीता डोंगरे के इस शरारा सेट में सोनाक्षी बेहद सिम्पल और खूबसूर नजर आ रही थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Fri, 12 Jul 2019 01:10 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jul 2019 01:10 PM (IST)
See Photos: अपने नए एथनिक स्टाइल में छा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा!
See Photos: अपने नए एथनिक स्टाइल में छा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा!

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का प्रमोशन मुंबई में शुरू कर दिया है। इस ईवेंट के लिए ये एक्ट्रेस सफेद रंग के एक खूबसूरत से कुर्ते और शरारा में नजर आईं। डिजाइनर अनीता डोंगरे के इस शरारा सेट में सोनाक्षी बेहद सिम्पल और खूबसूर नजर आ रही थीं। उन्होंने इसके साथ चांदी के झुमके और जूलरी को स्टाइल किया था।    

साथ ही उनका हल्का मेक-अप, बालों में सोफ्ट कर्ल्स और ड्रेस के साथ मैचिंग फिजी गॉब्लेट की जूतियां पूरे लुक को और भी निखार रहा था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@aslisona finding elegance in simplicity, in our Sunniva Set. ✨ Styled by @mohitrai #AnitaDongre #SonakshiSinha #ASummerReverie #AnitaDongreWeddingCouture #SS19

A post shared by Anita Dongre (@anitadongre) on Jul 10, 2019 at 10:04pm PDT

सोनाक्षी पर एथनिक लुक काफी अच्छा लगता है और पिछले कुछ समय से वह इन्हीं कपड़ों में नजर भी आ रही हैं। कुछ समय पहले उन्हें एयरपोर्ट पर ब्लॉक-प्रिंट कुर्ता और मैचिंग पलाजो पैन्ट में देखा गया था। 

यहां भी उन्होंने मॉनसून को ध्यान में रखते हुए हल्का मैक-अप किया था और कोल्हापूरी चप्पल स्टाईल की थीं। साथ ही संपिल सा काले रंग का बैग, मैचिंग सनग्लासेज भी पहने थे। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Check out our bollywood celebs at airport today #sonakshisinha #aparshaktikhurana #aayushsharma #airport #airportdiaries #astheyfly #bollywood #instagood #instagram #paparazzi #varinderchawla

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on Jul 9, 2019 at 11:39pm PDT

chat bot
आपका साथी