Balenciaga Tape Bracelet: टेप जैसा दिखने वाले लग्जरी ब्रांड के इस ब्रेसलेट की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

फैशन के नाम पर एक्सपेरिमेंट्स आज नई बात नहीं है। हाल ही में लग्जरी फैशन ब्रैंड बलेनसिएज ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। टेप रोल की तरह दिखने वाला यह ब्रेसलेट अपने लॉन्च के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए आपको बताते हैं इसकी कीमत और अन्य डिटेल्स जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Publish:Fri, 29 Mar 2024 04:29 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 04:29 PM (IST)
Balenciaga Tape Bracelet: टेप जैसा दिखने वाले लग्जरी ब्रांड के इस ब्रेसलेट की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
लग्जरी फैशन ब्रांड बलेनसिएज ने लॉन्च किया अपना ब्रेसलेट कलेक्शन

HighLights

  • फैशन से जुड़ी ब्रांडेड चीजों का शौक आज दुनियाभर में तेजी से फैल रहा है।
  • लग्जरी फैशन ब्रांड बलेनसिएज ने पेरिस फैशन वीक में एक ऐसा ब्रेसलेच लॉन्च किया है, जिसने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है।
  • टेप रोल की तरह दिखने वाले इस ब्रेसलेट की कीमत भारतीय करेंसी के मुताबिक 3 लाख से भी ज्यादा है।

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Balenciaga Tape Bracelet: कूल दिखने के लिए ब्रांडेड चीजों का शौक दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। फैशन के नाम पर आए दिन कोई न कोई प्रोडक्ट लॉन्च होता है, और अपने लुक और ऊंची कीमत के चलते चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में, लग्जरी ब्रांड बलेनसिएज ने पेरिस फैशन वीक में अपने नए ब्रेसलेट के कलेक्शन को लॉन्च किया है। पहली नजर में देखेंगे, तो आपको भी यकीन नहीं होगा कि यह हाथ में पहनने वाला एक ब्रेसलेट है।

टेप रोल जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट

अपने आउट ऑफ द बॉक्स डिजाइन को लेकर चर्चा में रहने वाले लग्जरी ब्रांड बलेनसिएज ने पेरिस फैशन वीक में अपने नए ब्रेसलेट के कलेक्शन को लॉन्च किया। अपने लॉन्च के बाद से ही यह चर्चा का विषय बना हुआ है, वजह है इसका टेप रोल जैसा दिखने वाला अनोखा डिजाइन। आइए आपको दिखाते हैं करीब से इसकी तस्वीर, जिसे देखकर आपका भी दिल यह मानने को तैयार नहीं होगा, कि यह टेप रोल नहीं, बल्कि एक ब्रेसलेट है।

यह भी पढ़ें- मुड-मुड़कर देखेंगे लोग जब इन स्टाइलिश तरीकों से कैरी करेंगी Denim

कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर @justepicthings नाम के यूजर ने इसकी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है, कि लग्जरी फैशन हाउस बलेनसिएज ने फिर से ऑनलाइन बहस छेड़ दी है। यह एक ब्रेसलेट जो बिल्कुल टेप के रोल जैसा दिखता है। ब्रांड के लोगों के साथ इसकी कीमत 4 हजार डॉलर है।

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे रिएक्शन

The luxury fashion house Balenciaga has once again sparked debate with its latest accessory, a bracelet designed to resemble a roll of clear tape, complete with the brand's logo and a hefty price tag of approximately $4,000!

This is just insane pic.twitter.com/DwUFI7lMl4— epicthings (@justepicthings) March 23, 2024

भारतीय करेंसी के मुताबिक यह ब्रेसलेट 3 लाख 33 हजार 414 रुपए का है। ऐसे में इसे लेकर एक्स पर किए गए एक पोस्ट में यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है- पहली बात, किसने इस बकवास चीज को डिजाइन किया है, और दूसरी बात ये कि कौन है जो इसे खरीदना चाहेगा? दूसरा यूजर लिखता है- 'RIP Fashion' तो वहीं, अन्य यूजर्स भी इस पोस्ट पर फनी इमोजी के साथ रिएक्ट करते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें- शादी के लिए भारी-भरकम गहने क्यों लादना, जब है इन खूबसूरत और Trendy Jewellery का ऑप्शन

Picture Courtesy: X

chat bot
आपका साथी