अंत्योदय एक्सप्रेस के एक कोच में आई खराबी की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के सिक लाइन में खड़े अंत्योदय एक्सप्रेस के एक कोच को स्पेशल डीजल इंजन से जोड़ कर मरम्मत करने के लिए शनिवार शाम साढ़े चार बजे टाटानगर के लिए रवाना कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 12:11 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 12:11 AM (IST)
अंत्योदय एक्सप्रेस के एक कोच में आई खराबी की जांच शुरू
अंत्योदय एक्सप्रेस के एक कोच में आई खराबी की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के सिक लाइन में खड़े अंत्योदय एक्सप्रेस के एक कोच को स्पेशल डीजल इंजन से जोड़ कर मरम्मत करने के लिए शनिवार शाम साढ़े चार बजे टाटानगर के लिए रवाना कर दिया है। वहीं रेल प्रशासन ने पहिए में आई खराबी की जांच शुरू कर दी है। चक्रधरपुर रेल मंडल के सीनियर डीएमई ऋतिक शर्मा ने टाटानगर में ट्रेन के कोच की मरम्मत कर फिटनेस देने वाले अधिकारियों संग रेलकर्मियों को बुकअप कर चक्रधरपुर बुलाया। कार्यालय में सीनियर डीएमई ऋतिक शर्मा ने उनसे पूछताछ की।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को टाटानगर स्टेशन से खुली अंत्योदय एक्सप्रेस के जनरल कोच नंबर एसईआर 168416 में पहले से ही खराबी थी। कोच मरम्मत करने वाले कर्मियों ने उसे ठीक करने का प्रयास किया था। इसके बाद ही टाटानगर से मुंबई के लिए रवाना की गई थी। क्या है मामला

ट्रेन नंबर 22886 अप अंत्योदय एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। समय रहते कैरेज एंड वैगन शॉप के कर्मचारियों ने एक कोच के पहिए में आई खराबी को देख लिया और चक्रधरपुर स्टेशन में एक घंटे तक रोक कर उस कोच को ट्रेन से अलग कर दिया। यह घटना गुरुवार की देर रात 11:18 बजे की है। दूसरा कोच जुड़ने के बाद ट्रेन को रात 12 :18 बजे सीएसटीएम मुंबई के लिए रवाना किया गया।

chat bot
आपका साथी