चांडिल में टावर से बैट्री खोलते तीन धराए

संसू चाडिल चौका थाना क्षेत्र के मुखिया होटल के समीप बंद पड़ी एक टेलकम कंपनी के टावर से ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 01:59 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:21 AM (IST)
चांडिल में टावर से बैट्री खोलते तीन धराए
चांडिल में टावर से बैट्री खोलते तीन धराए

संसू, चाडिल : चौका थाना क्षेत्र के मुखिया होटल के समीप बंद पड़ी एक टेलकम कंपनी के टावर से बैट्री व तार चोरी करते हुए तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सत्यबीर ने बताया कि गुरुवार की तड़के जैसे ही पुलिस टावर के पास पहुंची कुछ लोग भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को दौड़ा कर पकड़ लिया। जबकि एक भागने में सफल रहा। पुलिस गिरफ्त में आये लोगों की पहचान रांची लोअर बाजार के शेख छोटू, राची कडरु के मो. तहकीम एवं रांची अरगोड़ा के मो. साबिर के रूप में हुइ है। इनके पास से ऑटो एवं तार काटने के सामान बरामद किए गये हैं।

सीएए व एनपीआर के विरोध में धरना-प्रदर्शन

चाडिल प्रखंड क्षेत्र के कपाली गौशनगर फुटबॉल मैदान में गुरुवार को एनआरसी, सीएए एवं एनपीआर के विरोध में माइनारिटी सोशल वेलफेयर फ्रंट के सदस्यों ने इंकलाबी महाधरना दिया। जिसमें सैकड़ों महिला व पुरुष शामिल हुए। बाबर खान ने कहा कि जाति और धर्म को बाटने के लिए यह कानून लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कानून वापस लिए जाने तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेंगे।

नीमडीह के दर्जनों गावों में हाथियों का आतंक

नीमडीह प्रखंड क्षेत्र के अंडा, कल्याणपुर, काशीपुर, हेबेन, लावा, लाकड़ी, बागड़ी, पुरियारा, जुगिलोंग समेत दर्जनों गाव के लोग हाथियों के आतंक से आतंकित हैं। हाथी हर दिन किसी न किसी गाव में उत्पात मचा रहे हैं। बुधवार की रात पुरियारा गाव के राधुडीह टोला में सुभाष महतो को घर को हाथी ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित परिवार ने वन विभाग से मुआवजा व क्षेत्र से हाथियों को भगाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी