मुख्यमंत्री जनसंवाद में जिले की एक जनशिकायत पर संज्ञान

जासं सरायकेला मंगलवार को मुख्यमंत्री जनसंवाद में मुख्यमंत्री कार्यालय के प्रधान सचिव सुनील कुमार वणर्वाल ने जिले से प्राप्त जनशिकायतों की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 03 Sep 2019 10:59 PM (IST)
मुख्यमंत्री जनसंवाद में जिले की एक जनशिकायत पर संज्ञान
मुख्यमंत्री जनसंवाद में जिले की एक जनशिकायत पर संज्ञान

जासं, सरायकेला : मंगलवार को मुख्यमंत्री जनसंवाद में मुख्यमंत्री कार्यालय के प्रधान सचिव सुनील कुमार वणर्वाल ने जिले से प्राप्त जनशिकायतों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र रांची से वीडियो कॉन्फ्रेसिग के माध्यम से सरायकेला-खरसावां जिले की एक जनशिकायत पर संज्ञान लिया गया।

प्रभारी नोडल पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि जनशिकायत का मामला नीलाम पत्र वाद से संबंधित था। महावीर रीफ्रेक्ट्रीज वर्कर्स टिपुदाना, हटिया, रांची द्वारा उषा मार्टिन लिमिटेड आदित्यपुर के दो खरीद आर्डर 2012-13 में पूरे किए गए। कंपनी ने आंशिक भुगतान भी किया। शेष राशि 4576222 रुपये का भुगतान को सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम विकास अधिनियम 2005 के अंतर्गत फेशिलेशन कौंसिल में 20 जनवरी 2017 को अपील दायर की गई। उक्त अपील का दो मई 2018 को फैसला दिया गया। जिसके आलोक में 45 दिनों के बाद आबीआर की ब्याज दरों के तीन गुणा के साथ भुगतान किया जाना है। उपायुक्त को भुगतान कराने के लिए निर्देश दिया गया। परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मुख्यामंत्री जनसंवाद में पुलिस उपाधीक्षक चंदन कुमार बत्स, पेयजल एवं स्वच्दता प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता दीपक कुमार महतो, विद्युत्त कार्यपालक अभियंता विरिद्र किस्कु समेत विभिन्न विभाग के पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी