इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-2 के रियलटी शो में चयनित हुए मनोज

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-2 के रियलिटी शो में सरायकेला प्रखंड के हातिया गांव के निवासी मनोज महतो का चयन हुआ है। रियलिटी शो के लिए मनोज महतो का चयन होने पर हातिया समेत सरायकेला क्षेत्र में खुशी का माहौल है..

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 09:10 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 09:10 AM (IST)
इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-2 के रियलटी शो में चयनित हुए मनोज
इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-2 के रियलटी शो में चयनित हुए मनोज

जागरण संवाददाता, सरायकेला : एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-2 के रियलिटी शो में सरायकेला प्रखंड के हातिया गांव के निवासी मनोज महतो का चयन हुआ है। रियलिटी शो के लिए मनोज महतो का चयन होने पर हातिया समेत सरायकेला क्षेत्र में खुशी का माहौल है। इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-2 रियलिटी शो के लिए मनोज महतो ने 30 जुलाई 2020 को वाट्सएप के माध्यम से आनलाइन आडिशन दिया था। वाट्सएप आडिशन के आधार पर मनोज को मेगा आडिशन राउंड के लिए उत्तराखंड जाना पड़ा, जहां मनोज का चयन टीवी राउंड के लिए किया गया। मनोज महतो ने बताया कि फिलहाल कोरोना संक्रमण के कारण टीवी राउंड की दिन व तिथि निर्धारित नहीं हुई है। इस रियलिटी शो में भाग लेने के लिए देश के विभिन्न राज्यों से कई कलाकार आए थे, जिसमें अंतिम रूप से मनोज महतो का चयन हुआ है।

इसके साथ ही उभरते सिंगर के रूप में मनोज महतो का चयन शाइनिंग स्टार ऑफ झारखंड के सेमीफाइनल में भी हुआ है। हजारीबाग आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से आयोजित शाइनिंग स्टार ऑफ झारखंड में मनोज बेहतर प्रदर्शन कर सेमी फाइनल तक पहुंच चुके हैं। हजारीबाग आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से राज्य स्तर पर कलाकारों की प्रतिभा को निखारने व राष्ट्रीय मंच प्रदान करने के उद्देश्य से ऑनलाइन नृत्य, गायन व पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। फिलहाल कोरोना संक्रमण के कारण आगामी राउंड स्थगित कर दिया गया है। इससे पूर्व भी मनोज महतो कई मंचों पर संगीत व गायन का बेहतर प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा को नया मंच दे चुके हैं। फिलहाल उनके गांव व सरायकेला क्षेत्र के लोग उन्हें टीवी प्रोग्राम में देखने को लेकर उत्सुक है।

chat bot
आपका साथी