डीसी-एसपी ने शहीद दिवस की तैयारियों को दिया अंतिम रूप

उपायुक्त इकबाल आलम अंसारी व पुलिस अधीक्षक मो. अर्शी ने बुधवार को खरसावां में शहीद दिवस की तैयारी का निरीक्षण किया। इस क्रम में उन्होंने शहीद स्थल हेलीपैड आदि का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। निरीक्षण के बाद उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप दिया..

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 07:10 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 07:10 AM (IST)
डीसी-एसपी ने शहीद दिवस की तैयारियों को दिया अंतिम रूप
डीसी-एसपी ने शहीद दिवस की तैयारियों को दिया अंतिम रूप

संसू, खरसावां : उपायुक्त इकबाल आलम अंसारी व पुलिस अधीक्षक मो. अर्शी ने बुधवार को खरसावां में शहीद दिवस की तैयारी का निरीक्षण किया। इस क्रम में उन्होंने शहीद स्थल, हेलीपैड आदि का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। निरीक्षण के बाद उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप दिया। अधिकारियों ने बताया कि शहीद पार्क के गेट से शहीद बेदी स्थल तक बेरिकेडिंग कर अलग-अलग प्रवेश व निकास द्वार बनाए गए हैं। इन स्थानों पर सुरक्षा बल व दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति भी कर दी गई है। हेलीपैड की सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है। सरायकेला मार्ग पर भट्टंी चौक, चाईबासा मार्ग पर तसर आफिस चौक, कुचाई मार्ग पर देहरीडीह चौक व बाजार मार्ग स्थित बेहरासाही चौक पर ड्राप गेट लगाने, सुरक्षा बल व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया गया है। खरसावां के ईदगाह मैदान व तसर आफिस मैदान में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है। मौके पर एसडीओ रामकृष्ण कुमार, खरसावां बीडीओ मुकेश मछुआ, पीपीओ सुनील कुमार शर्मा, थाना प्रभारी प्रकाश रजक, कुचाई बीडीओ मलय कुमार आदि उपस्थित थे। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी चल रही है। खरसावां शहीद स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो, इसकी तैयारी की जा रही है।

- इकबाल आलम अंसारी, उपायुक्त, सरायकेला-खरसावां। मुख्यमंत्री के खरसावां पहुंचने की संभावना को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी गई है। सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की जाएगी।

- मो. अर्शी, एसपी, सरायकेला-खरसावां।

chat bot
आपका साथी