आज से पुलिस लाइन व रेलवे इंस्टीट्यूट में लगेगी सब्जी मंडी

लाकडाउन अवधि तक पुलिस लाइन में ही लगेगी सब्जी मंडी साहिबगंज लाकडाउन अवधि तक पुलिस लाइन में सी सब्जी मंडी लगेगी। एसडीओ पंकज साव ने इस आशय का निर्देश दिया है। पूर्व में पटेल चौक के समीप सड़क किनारे सब्जी मंडी लगती थी। पिछले दिनों उसे गोड़ाबाड़ी हटिया में शिफ्ट कर दिया गया था। वहां कुछ थोक सामग्री की दुकानें भी है। वहां अत्यधिक भीड़ होने की वजह से सब्जी मंडी को पुलिस लाइन में शिफ्ट कर दिया गया है। लगातार छह दिनों के अंतराल में जगह में दूसरी बार फेरबदल हुआ है। इससे थोक दुकानदारो में रोष है। कुछ लोगों का कहना है कि इससे लोगों की परेशानी बढ़ जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Apr 2020 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 04:09 PM (IST)
आज से पुलिस लाइन व रेलवे इंस्टीट्यूट में लगेगी सब्जी मंडी
आज से पुलिस लाइन व रेलवे इंस्टीट्यूट में लगेगी सब्जी मंडी

साहिबगंज : लॉकडाउन अवधि तक पुलिस लाइन व रेलवे इंस्टीट्यूट में सब्जी मंडी लगेगी। शारीरिक दूरी को बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया गया है। पहले पटेल चौक व जिरवाबाड़ी ओपी के समीप सड़क किनारे प्रत्येक दिन सब्जी मंडी लगती थी। गोड़ाबाड़ी में रविवार व गुरुवार को हाटिया लगती थी। पिछले कुछ दिनों से हाट बंद है।

पटेल चौक सड़क किनारे लगनेवाली सब्जी मंडी में भीड़ को देखते हुए एक सप्ताह पूर्व उसे गोड़ाबड़ी हटिया में शिफ्ट कर दिया गया था। एक सप्ताह से वहीं सब्जी मंडी लग रही थी। सोमवार की सुबह जब सब्जी विक्रेता वहां पहुंचे तो उन्हें पुलिस लाइन स्थित मैदान में जाने को कहा गया।

इधर, कृष्णा नगर दुर्गा मंदिर, चैती दुर्गा मंदिर व गोपालपुर के समीप बैठने वाले सब्जी विक्रेताओं को भी पुलिस लाइन मैदान में जाने को कहा गया। इस वजह से लोगों की परेशानी कुछ बढ़ गई है।

इस बात से नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामानंद साह ने एसडीओ को अवगत कराया। उन्होंने रेलवे इंस्टीट्यूट के मैदान में भी सब्जी मंडी लगाने का अनुरोध किया। उपाध्यक्ष ने बताया कि एसडीओ ने उनके अनुरोध को मान लिया है। मंगलवार से दोनों जगह सब्जी मंडी लगेगी।

एसडीओ पंकज साव ने बताया कि महादेवगंज की ओर से आनेवाले सब्जी विक्रेता रेलवे इंस्टीट्यूट व सकरी की ओर से आनेवाले सब्जी विक्रेता पुलिस लाइन में अपनी दुकान लगाएंगे।

chat bot
आपका साथी