फ्लिपकार्ट के कार्यालय में चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता साहिबगंज राजमहल थाना क्षेत्र के महाजनटोली में स्थित ऑनलाइन मार्केटिग कंप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 07:03 PM (IST)
फ्लिपकार्ट के कार्यालय में चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार
फ्लिपकार्ट के कार्यालय में चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, साहिबगंज : राजमहल थाना क्षेत्र के महाजनटोली में स्थित ऑनलाइन मार्केटिग कंपनी फ्लिपकार्ट के कार्यालय में गुरुवार की रात हुई चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक लाख 26 हजार रुपये, दीवार काटने व लॉकर तोड़ने का औजार, बैग व दो बाइक बरामद किश है। दोनों आरोपितों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। दोनों ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। यह जानकारी शनिवार को एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने दी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में फ्लिपकार्ट के प्रबंधक अमित कुमार मंडल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उसने 13.38 लाख रुपये चोरी होने की बात कही है, लेकिन पकड़े गए आरोपितों ने पांच लाख रुपये ही होने की बात कही है। चारों के हिस्से में सवा-सवा लाख रुपये आए थे। वैसे उनके बयान की पड़ताल की जा रही है।

एसपी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले के उद्भेदन के लिए राजमहल एसडीपीओ अरविद कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इसमें इंस्पेक्टर राजेश कुमार, थाना प्रभारी प्रणित पटेल, पुअनि गायत्री कुमारी तथा राजमहल थाने के रिजर्व गार्ड शामिल थे। सभी ने शुक्रवार की रात छापेमारी कर फुलवरिया निवासी फहीम उर्फ टोनी तथा जितेंद्र उर्फ जीतू को गिरफ्तार किया। फहीम की निशानदेही पर 80 हजार रुपये, दीवाल व लॉकर तोड़ने का हथियार बरामद किया गया।

जितेंद्र के पास से चोरी का 46 हजार रुपया तथा घटना में प्रयुक्त बाइक जेएच 18 जी 4829 बरामद किया गया। एक अन्य आरोपित के घर से एक बाइक बरामद की गई लेकिन वह फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि काफी कम समय में पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर लिया।

chat bot
आपका साथी