PM-SURAJ National Portal: क्या आपको चाहिए 15 लाख का Business Loan? मोदी सरकार के इस पोर्टल पर करें Apply

PM Modi Loan Scheme प्रधानमंत्री मोदी ने 15 लाख रुपये तक के बिजनेस लोन के लिए एक शानदार पोर्टल को लॉन्च किया है। इस पोर्टल का नाम है PM-SURAJ National Portal। यह पोर्टल एक राष्ट्रीय पोर्टल है जो सामाजिक उत्थान और रोजगार पर आधारित और जन-कल्याण के लिए है। इसमें राशन आवास पेंशन और बीमा जैसी अनेकों योजनाएं शामिल हैं।

By Shiv Shankar Kumar Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 13 Mar 2024 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2024 11:00 PM (IST)
PM-SURAJ National Portal: क्या आपको चाहिए 15 लाख का Business Loan? मोदी सरकार के इस पोर्टल पर करें Apply
क्या आपको चाहिए 15 लाख का Business Loan? मोदी सरकार के इस पोर्टल पर करें Apply

जागरण संवाददाता, साहिबगंज। PM-SURAJ National Portal Business Loan प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम सूरज पोर्टल का शुभारंभ व सफाई मित्रों के साथ सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन बुधवार को कलेक्ट्रेट भवन में किया गया। पीएम सूरज पोर्टल पर केंद्र सरकार कई सारी योजनाओं का संचालन कर रही है।

इसमें राशन,आवास, पेंशन और बीमा जैसी अनेकों योजनाएं शामिल हैं। यह पोर्टल एक राष्ट्रीय पोर्टल है जो सामाजिक उत्थान और रोजगार पर आधारित और जन-कल्याण के लिए है।

आसानी से मिलेगा 15 लाख तक का लोन

इस पोर्टल के जरिए ऋण सहायता स्वीकृत की जाएगी। इसके पात्र लोगों को ऋण लेने में सुविधा मिलेगी। इस पोर्टल के जरिए लोग आसानी से लोन ले पाएंगे। जिसमें 15 लाख रुपये तक के बिजनेस लोन के लिए आवेदन किया जा सकेगा। इससे बैंक के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे और इस पोर्टल के जरिए आवेदन किया जा सकेगा।

नगर परिषद के सभी सफाई कर्मियों ने पीएम के लाइव प्रसारण को सुना और पोर्टल को लेकर जानकारी हासिल किया।

विधायक अनंत कुमार ओझा, उपायुक्त, अपर समाहर्ता विनय कुमार मिश्र, एडीएम सुधीर कुमार, नगर परिषद ईओ सोमा खंडैत सहित आंगनबाड़ी सेविकाएं व सीवरेज सेक्टर के सभी अधिकारी कर्मचारी ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें- Nitish Cabinet Expansion: बिहार मंत्रिमंडल विस्तार पर बड़ी खबर, नीतीश को भाजपा की इस लिस्ट का इंतजार!

ये भी पढ़ें- Patna Metro Vacancy: खुशखबरी! पटना मेट्रो में GM समेत इन पदों पर जल्द होगी नियुक्ति, ऐसे करना होगा आवेदन

chat bot
आपका साथी