कोयला लदा ट्रैक्टर व ट्रक जब्त

एसडीपीओ राजमहल सुनील कुमार राधानगर थाना क्षेत्र के उधवा गोहरल्ली टोला से एक कोयला लदा ट्रक व ट्रैक्टर को जब्त कर राधानगर थाना को सूपूर्द किया।कोयला वैध है या अवैध कागजातों के साथ गाड़ी मालिकों को राधानगर थाना में बुलाया गया है।एसडीपीओ सुनील कुमार रविवार को राधानगर थाना क्षेत्र के लोकसभा चुनावों के बनाए गए क्लस्टरों के भौतिक सत्यापन के लिए पियारपुर गए हुए थे।इसी दौरान दोनों कोयला लदे बाहनों को जब्त किया गया है।एसडीपीओ सुनील कुमार व राधानगर थाना पुलिस मौके पर कोयला से संबंधित कागजात की मांग की गई परंतु तत्काल चालकों द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया जा सका।उसके बाद दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Mar 2019 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 31 Mar 2019 06:26 PM (IST)
कोयला लदा ट्रैक्टर व ट्रक जब्त
कोयला लदा ट्रैक्टर व ट्रक जब्त

संवाद सहयोगी, उधवा (साहिबगंज): एसडीपीओ राजमहल सुनील कुमार ने राधानगर थाना क्षेत्र के उधवा गोहरल्ली टोला से एक कोयला लदा ट्रक व ट्रैक्टर को जब्त कर राधानगर थाना को सौंप दिया। कोयला वैध है या अवैध कागजातों के साथ गाड़ी मालिकों को राधानगर थाना में बुलाया गया है। एसडीपीओ सुनील कुमार रविवार को राधानगर थाना क्षेत्र के लोकसभा चुनावों के बनाए गए कलस्टरों के भौतिक सत्यापन के लिए पियारपुर गए हुए थे। इसी दौरान दोनों कोयला लदे वाहनों को जब्त किया गया है।

एसडीपीओ सुनील कुमार व राधानगर थाना पुलिस मौके पर कोयला से संबंधित कागजात की मांग की गई परंतु तत्काल चालक कागजात प्रस्तुत नहीं किया जा सका। दोनों वाहनों को जब्त कर थाना लाया। पुलिस ट्रक चालक और खलासी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एसडीपीओ सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक संख्या जेएच 02 एई 1522 गोहरल्ली टोला के पास कोयला को डंपिग कर रहे थे को जब्त किया गया है। वहीं कोयला लदे ट्रैक्टर को ट्रैक्टर संख्या जेएच 18सी 2968 में अवैध कोयला लदे होने के संदर्भ में जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के विभिन्न बंगला भट्टा में कोयले का बड़े पैमाने पर उपयोग हो रहा है जिसमें चोरी छिपे कोयला को खपाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी