पुलिस को दें संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी

त्योहार के मद्देनजर बरहड़वा रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार को रेलवे सुरक्षा बल द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया। रेलवे सुरक्षा बल ने रेलवे स्टेशन परिसर अथवा रेलगाड़ी पर सुरक्षित यात्रा करने को लेकर यात्रियों को जानकारी उपलब्ध कराई गई। यात्रियों से अनुरोध किया गया कि अगर रेलवे स्टेशन परिसर या रेलगाड़ी में किसी संदिग्ध अवस्था पड़े सामग्री को ना छुए, किसी अनजान व्यक्ति द्वारा दिए गए खाने की सामग्री को ना खाए, संदेहास्पद स्थिति पर पाए जाने वाले किसी व्यक्ति की सूचना तुरंत आरपीएफ पुलि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 07:50 PM (IST)
पुलिस को दें संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी
पुलिस को दें संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी

संवाद सूत्र, बरहड़वा (साहिबगंज): त्योहार के मद्देनजर बरहड़वा रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार को रेलवे सुरक्षा बल ने जागरूकता अभियान चलाया। रेलवे सुरक्षा बल ने रेलवे स्टेशन परिसर अथवा रेलगाड़ी पर सुरक्षित यात्रा करने को लेकर यात्रियों को जानकारी उपलब्ध कराई गई। यात्रियों से अनुरोध किया गया कि अगर रेलवे स्टेशन परिसर या रेलगाड़ी में किसी संदिग्ध अवस्था पड़े सामग्री को नहीं छुए, किसी अनजान व्यक्ति से खाने की सामग्री नहीं ले, संदेहास्पद स्थिति पर पाए जाने वाले किसी व्यक्ति की सूचना तुरंत आरपीएफ पुलिस को दे सहित अन्य ¨बदुओं पर जानकारी दी गई।

आरपीएफ थाना प्रभारी जेके सिन्हा ने बताया कि दीपावली और छठ पर्व के मद्देनजर रेलगाड़ी और स्टेशन परिसर पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान लोगों को स्टेशन परिसर अथवा रेलगाड़ी पर किसी प्रकार की सहायता के लिए 182 नंबर पर तत्काल संपर्क कर अपनी सहायता लेने की बात कही गई। इस मौके पर रेलवे सुरक्षा बल के जवान अफताब आलम, केएम बुरूवा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी