युवक ने कुत्ते से किया कुकर्म... दिन के उजाले में गंंदा काम... वीडियो वायरल

Ramgarh News Jharkhand News बेजुबान जानवरों के साथ घिनौनी हरकत का वीडियो सामने आया है। झारखंड के रामगढ़ में एक युवक ने कुत्ते के साथ दिन के उजाले में कुकर्म किया और अपने मोबाइल से उसके वीडियो क्लिप भी बनाए।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 08:29 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:52 PM (IST)
युवक ने कुत्ते से किया कुकर्म... दिन के उजाले में गंंदा काम... वीडियो वायरल
Ramgarh News, Jharkhand News: बेजुबान जानवरों के साथ घिनौनी हरकत का वीडियो सामने आया है।

रामगढ़, जेएनएन। Ramgarh News, Jharkhand News हिंदू समाज पार्टी के युवा नेता जितेंद्र मिश्रा ने रामगढ़ थाना में अजय कुमार (अंशु) रेलवे स्टेशन के समीप रहने वाले के विरोध में आवेदन दिया है। दिए आवेदन में चर्चित वीडियो बिजुलिया तालाब में कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो का भी जिक्र किया है। साथ ही रामगढ़ थाना प्रभारी विद्याशंकर से मिलकर के सारी बात रखी। थाना प्रभारी को वीडियो भी सौंपा गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस पर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई किया जाएगा।

थाने में मिश्रा के साथ साथी रिशु केसरी, विशाल कुमार तथा अनेक साथियों ने इस मसले पर आवाज उठाया और इस पर करवाई करने की मांग की। मौके पर मिश्रा ने कहा कि बेजुबान जानवरों के साथ कुकर्म हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे व्यक्तियों पर कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई करने के लिए नौजवान साथियों के साथ हम बढ़-चढ़कर के आगे आएंगे और ऐसे व्यक्तियों पर कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई करने के लिए आवाज उठाएंगे।

मिश्रा ने कहा कि बिजुलिया तालाब में लगातार इस तरह की हरकतों की खबर आते रहते है। इस बार वीडियो वायरल होने पर हमारे साथ सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम अकाउंट में रामगढ़ स्ट्रीट्स पेट केअर तथा हे रामगढ़ के साथियों ने बढ़-चढ़कर के आवाज उठाया है। यह काबिल लिए तारीफ है। मौके पर रिशु केसरी, विशाल कुमार, सिद्धार्थ कुमार, सुजीत शर्मा, सौरव वर्मा, विवेक कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी