खूंटी में चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल के साथ चार गिरफ्तार Ranchi News

मुरहू थाना की पुलिस ने मंगलवार देर रात क्षेत्र में सक्रिय एक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 07:46 PM (IST)
खूंटी में चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल के साथ चार गिरफ्तार Ranchi News
खूंटी में चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल के साथ चार गिरफ्तार Ranchi News

खूंटी (जेएनएन) । मुरहू थाना की पुलिस ने गत मंगलवार की रात क्षेत्र में सक्रिय एक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में एक मुरहू थानांतर्गत बमरदा गांव निवासी घासीराय पूर्ति का पुत्र सोय मुंडू उर्फ सुनील मुंडू है, जबकि तीन नाबालिग हैं। इनके पास से पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिलें, एक सोलर प्लेट, एक ब्लूटूथ कनेक्टेड साउंड बॉक्स, सरसों तेल, डाबर आंवला तेल, परफ्यूम जेल, साबुन व शैंपू सहित हथौड़ी, सलाई रिंच, नुकीला रॉड व साबल आदि ताला तोड़ने में उपयोग आने वाले औजार बरामद किए हैं। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस के समक्ष मुरहू थाना क्षेत्र के बिंदा, मलियादा, पंचघाघ, जांते, मुरहू बाजार व जानुमबगड़ी आदि क्षेत्रों सहित तोरपा, तपकरा, सायको और पश्चिम सिंहभूम जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र में हुई चोरी की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए एक नाबालिग के विरुद्ध जिले के मुरहू, तोरपा और तपकरा थाने में पांच मामले दर्ज हैं। इनमें से चार मामले तो इसी वर्ष दर्ज हुए हैं। एसपी ने बताया कि गत मंगलवार की रात साढ़े 10 बजे मुरहू थाना प्रभारी पप्पू कुमार शर्मा के नेतृत्व में मुरहू थाने की पुलिस छापामारी अभियान में निकली थी।

हेठगोवा गांव के पास दो मोटरसाइकिलों में सवार चार संदिग्धों को पकड़कर पुलिस ने जब तलाशी ली तो उनके पास से ताला तोड़ने में उपयोग आने वाले औजार मिले। इस पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो यह खुलासा हुआ। छापेमारी टीम में पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार सिंह, अर्जुन कुमार सिंह, बिट्टू रजक व सहायक अवर निरीक्षक फिलिप कुजूर सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी