माही संग सेल्फी लेने की लगी रही होड़

माही को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई उन्हें नजदीक से देखने और साथ में सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा।

By Edited By: Publish:Fri, 21 Jul 2017 01:41 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jul 2017 11:46 AM (IST)
माही संग सेल्फी लेने की लगी रही होड़
माही संग सेल्फी लेने की लगी रही होड़

रांची, जेएनएन। महेद्र सिंह धौनी यूं ही रांची के युवराज नहीं कहलाते। शहर के लोगों के दिलों पर राज करते हैं। युवाओं के बीच दीवानगी ऐसी कि हर कोई बस एक बार उन्हें नजदीक से देखने और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश जरूर करता है।

गुरुवार को न्यूक्लियस मॉल में माही को देखने के लिए उमड़ी प्रशंसकों की भीड़ को देखकर दस साल पहले एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उमड़े हजारों प्रशंसकों की याद बरबस ताजा हो गईं। यूं कहे कि माही का जलवा आज भी अपने प्रशंसकों के दिलों पर पहले जैसा ही है। उनकी एक झलक पाने को आतुर प्रशंसक घंटो इंतजार करते रहे।

देखें तस्वीरें, माही के लिए ऐसी दीवानगी 

माही के हमर के साथ सेल्फी

गुरुवार को जब धौनी न्यूक्लियस मॉल पहुंचे, तो उन्हें देखने के लिए सुबह से जमे प्रशंसकों के बीच उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ सी लग गई। इसके साथ ही धौनी के वाहन हमर के साथ भी सेल्फी लेने का क्रेज दिखा। धौनी की सिर्फ एक झलक पाने को हजारो निगाहे बेताब थी।

गूंजने लगी धौनी-धौनी की आवाज

करीब साढ़े तीन बजे धौनी अपनी हमर कार से जैसे ही मॉल के गेट से घुसे, लोगो की बेकरारी देखते ही बन रही थी। धौनी के पहुंचते ही पूरा मॉल धौनी-धौनी की आवाज से गूंजने लगा। वहां भीड़ बेकाबू नही हो, इसके लिए पुलिस को भी कड़ी व्यवस्था करनी पड़ी। युवाओ की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि उन्हे संभालना मुश्किल होने लगा। धौनी ने कार से उतरने के साथ ही बडे़ ही सरल अंदाज मे सभी का अभिवादन स्वीकार किया। हाथ हिलाकर सभी को हाय कहा।

मौके पर निजी सुरक्षा गार्ड और बाउंसर भी तैनात थे, लेकिन धौनी के प्रशंसकों के उत्साह के आगे सारे इंतजाम बेमानी साबित हुए। धौनी की एक झलक पाने को बेकाबू भीड़ का रेला उनके साथ ही मॉल मे जा घुसा। कई लोग जो मॉल के अंदर जाना नही चाहते थे, वह भी इस होड़ मे नही चाहते हुए भी अंदर पहुंच गए। वही मॉल के अंदर भी पहले से चारो मंजिलो पर प्रशंसक भरे हुए थे। ये लोग अपने हीरो धौनी को सिर्फ एक नजर देखना चाहते थे।

दिव्यांग फैन से मिले धौनी

धौनी अपने स्टोर सेवन के उद्घाटन के दौरान एक दिव्यांग प्रशंसक से मिले। उनसे हाथ मिलाया, बाते की और उनका हाल-चाल जाना। इससे प्रशंसक खुशी से झूम उठे।

दस साल में पहली बार खुल कर मिले

कार्यक्रम मे महेद्र सिह धौनी ने कहा कि पिछले दस साल में वे अपने ही शहर मे इस तरीके से पहली बार निकल पाए है। लोगों से ऐसे आमने-सामने मिलकर वह बहुत खुश है। धौनी ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

जो भी करे, पूरी ईमानदारी से करे

युवाओं से कहा कि जो भी आप कर रहे है, उसे पूरी ईमानदारी से करें। चाहे वह पढ़ाई हो या फिर खेल ही क्यों न हो।

chat bot
आपका साथी