भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन बोले, समाज को दिशा देगी भावनात्मक फिल्म सनकी दारोगा

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन ने आने वाली फिल्म सनकी दारोगा पर खुलकर बातें की।

By Edited By: Publish:Mon, 13 Aug 2018 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 13 Aug 2018 07:10 PM (IST)
भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन बोले, समाज को दिशा देगी भावनात्मक फिल्म सनकी दारोगा
भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन बोले, समाज को दिशा देगी भावनात्मक फिल्म सनकी दारोगा

रांची, जेएनएन। जिंदगी झंड बा..फिर भी घमंड बा। अपने लोकप्रिय डायलॉग से जन-मन में छाए भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन ने दुष्कर्म को समाज के लिए कलंक और देश के लिए शर्मनाक बताया है। फिल्म निर्माण के क्षेत्र में बतौर निर्माता अपनी फिल्म सनकी दारोगा को उन्होंने समाज को दिशा देने वाली भावनात्मक फिल्म बताया। दैनिक जागरण कार्यालय, रांची में सोमवार को अखबारनवीसों से मुखातिब रवि किशन ने कई दिलचस्प बातें की।

उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी सफर, भविष्य की प्लानिंग, आने वाली फिल्मों और राजनीतिक पारी पर बेबाक जवाब दिया। अब तक भोजपुरी की करीब 350 फिल्मों समेत 500 फिल्मों में विविध किरदारों को जीवंत करने वाले अभिनेता ने अपने 7 सितंबर को थियेटरों में प्रदर्शित होने वाली फिल्म सनकी दारोगा के पात्रों और कहानी पर चर्चा की। राजनीतिक जीवन में ठहराव के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के स्टार कैंपेनर हैं। दो दिन बाद ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की अगुआई में वे मॉरीशस में हिन्दी सम्मेलन में भाग लेने जा रहे हैं।

समाज की बुराइयों को उजागर करने और सभ्य समाज की परिकल्पना को साकार करने का दम भरते हुए रवि किशन ने कहा कि झारखंड के पतरातू में फिल्म स्टूडियो के निर्माण को लेकर वे पूरी तरह संजीदा हैं। कब हुई गौना हमार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुके कलाकार रवि किशन ने सिनेमा का मन-मस्तिष्क पर पड़ने वाले छाप को उदृत किया। अपनी बोलती हुई आंखें और हाव-भाव से बहुत कुछ कहने का माद्दा रखने वाले इस विशिष्ट कलाकार ने कहा कि बॉलीवुड की हिन्दी फिल्मों के अलावा दक्षिण की फिल्मों में भी वे लगातार काम कर रहे हैं। उनकी धमक तेलुगू और बंगाली फिल्मों में भी सुनी जाती है।

जागरण के सहयोगियों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जीटीवी के साथ सात फिल्मों का करार किया है। जिसकी कड़ी में पहली फिल्म सनकी दारोगा है। अगली फिल्म लीची, रगड़ता बिहार, मुक्काबाज, एनटी रामाराव की बायोपिक समेत देश-प्रदेश की ज्वलंत समस्याओं पर भी उन्होंने अपनी बात रखी।

chat bot
आपका साथी