झामुमो व भाजयूमो नेता के साथ मारपीट मामले में रामगढ़ एसपी ने दो ओपी प्रभारी को किया लाइन हाजिर

पतरातू के भाजयुमो नेता नितेश झा व बरकाकाना क्षेत्र झामुमो नेता प्रदीप बेदिया के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार करने के मामले में एसपी प्रभात कुमार ने भदानीनगर ओपी प्रभारी सौरभ कुमार व बरकाकाना ओपी प्रभारी रोशन कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 10:32 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 11:21 AM (IST)
झामुमो व भाजयूमो नेता के साथ मारपीट मामले में रामगढ़ एसपी ने दो ओपी प्रभारी को किया लाइन हाजिर
झामुमो व भाजयूमो नेता के साथ मारपीट मामले में रामगढ़ एसपी ने दो ओपी प्रभारी को किया लाइन हाजिर। जागरण

रामगढ़, जासं। पतरातू के भाजयुमो नेता नितेश झा व बरकाकाना क्षेत्र झामुमो नेता प्रदीप बेदिया के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार करने के मामले में एसपी प्रभात कुमार ने भदानीनगर ओपी प्रभारी सौरभ कुमार व बरकाकाना ओपी प्रभारी रोशन कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। पतरातू एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसपी ने दोनों थानेदारों को किया लाइन हाजिर किया है।

विदित हो कि पतरातू प्रखंड के लपंगा पंचायत में टैंकर का दुरूपयोग और फेसबुक पर किए गए पोस्ट के मामले को लेकर भाजपा युवा मोर्चा जिला कार्य समिति सदस्य नितेश ओझा व भदानीनगर ओपी प्रभारी सौरभ कुमार के बीच काफी विवाद हो गया था। इस मामले में ही नितेश झा ने ओपी प्रभारी पर मारपीट व अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इसी तरह एक मामले में बरकाकाना ओपी प्रभारी रोशन कुमार ने झामुमो नेता प्रदीप बेदिया को ओपी ने बुलाकर डंडे से पिटाई की थी। दोनों मामले में एसपी से अलग-अलग शिकायत की गई थी।

chat bot
आपका साथी