ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला यात्री का पैर, RPF ने ऐसे बचाई जान

हटिया स्टेशन पर आरपीएफ़ द्वारा एक यात्री की जान बचा ली गई। महिला यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही थी । हटिया-बैंगलुरु स्पेशल ट्रेन स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से प्रस्थान कर रही थी। ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री का पैर फिसल गया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 02:26 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 02:26 PM (IST)
ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला यात्री का पैर, RPF ने ऐसे बचाई जान
ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला यात्री का पैर, RPF ने ऐसे बचाई जान। जागरण

रांची, जासं । हटिया स्टेशन पर आरपीएफ़ द्वारा एक यात्री की जान बचा ली गई। महिला यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही थी । हटिया-बैंगलुरु स्पेशल ट्रेन स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से प्रस्थान कर रही थी। ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री का पैर फिसल गया और पैर बोर्ड के साथ घसीटने लगा, इस बीच ड्यूटी पर आरपीएफ जवान यात्री की ओर दौड़ा और उसे ट्रेन के अंदर धकेल दिया और उसकी जान बचा ली।

यात्री को दिया गुम हुआ मोबाइल

लोकमान्य तिलक स्पेशल ट्रेन एक यात्री अपने मोबाइल फोन के गुम होने की शिकायत ऑन ड्यूटी एस्कॉर्ट पार्टी से की। सूचना मिलने पर आरपीएफ एस्कॉर्ट पार्टी ने पूरे कोच की जांच की और अन्य सहयात्रियों से पूछताछ की। चेकिंग के दौरान बोकारो-रांची के बीच चलती ट्रेन में शौचालय के अंदर से बरामद किया गया। बरामद मोबाइल फोन को पीएनआर के दावेदार गणेश दास को सौंप दिया गया।

टिकट काउंटर पर गुम हुआ मोबाइल यात्री को मिला

रांची रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर एक यात्री ने अपना नया मोबाइल छोड़ दिया था। मुख्य वाणिज्य निरीक्षक रांची दिनेश कुमार और आरपीएफ जवान एचसी कुमार रंजीत को मिला। पूछताछ करने पर नाम और फोन के मालिक का पता चल सका । जिसका मोबाइल था वह मनीष शर्मा, गया (बिहार) का रहने वाला है। बरामद फोन को सत्यापन के बाद उसे सौंप दिया गया। बरामद मोबाइल की कीमत 25,000 रुपये बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी