शरद पवार का पैगाम लेकर लालू से मिले डीपी त्रिपाठी, मसौढ़ी विधायक रेखा ने पूछा कुशलक्षेम

लालू प्रसाद यादव से मिलने एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी डीके त्रिपाठी और बिहार के मसौढ़ी की विधायक रेखा देवी रांची के रिम्‍स पहुंचीं।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 01:26 PM (IST)
शरद पवार का पैगाम लेकर लालू से मिले डीपी त्रिपाठी, मसौढ़ी विधायक रेखा ने पूछा कुशलक्षेम
शरद पवार का पैगाम लेकर लालू से मिले डीपी त्रिपाठी, मसौढ़ी विधायक रेखा ने पूछा कुशलक्षेम

रांची, जासं। चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने एनसीपी के नेता डीपी त्रिपाठी रांची के रिम्‍स पहुंचे। उन्‍होंने लालू को महागठबंधन का बड़ा नेता बताते हुए कहा कि उनके बिना विपक्षी एकता की बात नहीं की जा सकती। नेशनलिस्‍ट कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का पैगाम लेकर लालू का हाल जानने आए त्रिपाठी ने कहा कि उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव जारी है। लालू से मिलने के बाद शनिवार को एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी और प्रवक्ता डी के त्रिपाठी ने बताया कि  उनके बीच राजनीतिक चर्चा हुई।

लालू से मिलने पहुंची मसौढ़ी विधायक रेखा देवी ने लालू की स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। रेखा देवी ने बताया फिलहाल लालू की तबीयत ठीक नहीं है। लालू के पैर में जख्म हो गया है जिस वजह से लालू चलने में असमर्थ है। उनका शूगर लेवल भी बढ़ा हुआ है। रेखा देवी ने लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए रांची से बाहर ले जाने की बात कही।

बीते दिन लालू का इलाज कर रहे वरिष्‍ठ चिकित्‍सक डॉ उमेश प्रसाद ने कहा था कि लालू की किडनी काम नहीं कर रही है। उनकी गंभीर हालत पर नजदीकी नजर रखी जा रही है। क्रिटनिन, शुगर और ब्‍लड काउंड का लेवल बढ़ने को लेकर डॉक्‍टर ने कहा था कि उन्‍हें जरूरत पड़ने पर इलाज के लिए रांची से बाहर भेजा जा सकता है।लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक को लेकर इन दिनों लालू का परिवार बेहद तनाव के दौर से गुजर रहा है।

chat bot
आपका साथी