पत्थर से कूचकर छात्र की हत्या, मां ने तलाशा शव

रांची : बरियातू थाना क्षेत्र स्थित एदलहातु, देवी मंडप रोड में अ‌र्द्धनिर्मित मकान में 25 वर्षीय छात्र का शव मिला। पत्थर से कूचकर उसकी हत्याकर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Jul 2018 06:38 AM (IST) Updated:Sun, 08 Jul 2018 06:38 AM (IST)
पत्थर से कूचकर छात्र की हत्या, मां ने तलाशा शव
पत्थर से कूचकर छात्र की हत्या, मां ने तलाशा शव

रांची : बरियातू थाना क्षेत्र स्थित एदलहातु, देवी मंडप रोड में अ‌र्द्धनिर्मित मकान में 25 वर्षीय छात्र सौरभ कुमार भगत उर्फ किट्टी की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई। उसने रांची कॉलेज में बीए में नामांकन के लिए आवेदन दिया था। घटना शुक्रवार देर रात की है। वह चिरौंदी, पोखर टोली (मूलरूप से गुमला के डुमरी ) का रहने वाला था। सौरभ की मां बिरसमनी कुमारी पेशे से सरकारी शिक्षक हैं। देर रात मामले की जानकारी बरियातू पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पूछा की, मगर किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। मामले में सौरभ की मां बिरसमनी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

:::::::::::::::::::::::::::::::::::

देर रात नहीं लौटा घर तो मां ने खोजा बेटे के शव को

सौरभ की मां बिरसमनी ने पुलिस को बताया कि रात नौ बजे मोबाइल पर बातचीत हुई। सौरभ ने आधे घंटे में घर लौटने की बात कही थी। दस बजे तक घर नहीं लौटा तो बिरसमनी ने दोबारा मोबाइल पर संपर्क किया। मगर, मोबाइल बंद मिला। इसके बाद सौरभ को खोजने घर से निकली। देवी मंडप रोड में पहुंची। देखा कि सड़क किनारे सौरभ की बाइक लगी है। इसके बाद कुछ दूर पर अ‌र्द्धनिर्मित मकान में टॉर्च लेकर खोजबीन की। सौरभ को जमीन पर खून से लतपत स्थिति में मृत अवस्था में पाया। इसके बाद बिरसमनी ने मामले की जानकारी परिजनों और बरियातू पुलिस को दी। बरियातू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है।

::::::::::::::::::::::::::::::::

अ‌र्द्धनिर्मित मकान में होता था गांजा का सेवन

पुलिस के अनुसार सौरभ की जिस अ‌र्द्धनिर्मित मकान से बॉडी बरामद किया गया है, वहां पर गांजा का सेवन ज्यादा होता है। घटनास्थल से माचिस की तिली, चिलम समेत अन्य सामान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि सौरभ भी शायद गांजा का सेवन करता था। पुरानी दुश्मनी के कारण अज्ञात लोगों ने सौरभ की पत्थर से कूच कर हत्या का दी।

::::::::::::::::::::::::::::::::

सीडीआर निकाल कर जांच कर रही पुलिस

बरियातू इंस्पेक्टर अजय कुमार केशरी ने कहा कि घटनास्थल से सौरभ का मोबाइल भी मिला है। मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाला जा रहा है। आसपास के लोगों से पूछने पर कोई सुराग नहीं मिला है। खुफिया लोगों को भी लगाया गया है। सौरभ के दोस्तों के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

chat bot
आपका साथी