Jharkhand News: बड़हरवा DSP को पुलिस मुख्यालय में योगदान का आदेश, मूवमेंट आर्डर जारी

Jharkhand Hindi News Barharwa DSP Pramod Kumar Mishra एसडीपीओ पर एक दिन पहले ही गाली-गलौज के कथित आरोपों पर कार्रवाई हुई है। आइजी एचआर अखिलेश कुमार झा ने मूवमेंट आर्डर जारी किया है। एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा बड़हरवा में पदस्थापित थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 07:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 07:59 PM (IST)
Jharkhand News: बड़हरवा DSP को पुलिस मुख्यालय में योगदान का आदेश, मूवमेंट आर्डर जारी
Jharkhand Hindi News, DSP Pramod Kumar Mishra एसडीपीओ पर एक दिन पहले गाली-गलौज के कथित आरोपों पर कार्रवाई हुई है।

रांची, राज्य ब्यूरो। मृत महिला दारोगा रूपा तिर्की व भाजपा के एक सांसद को भद्दी-भद्दी गालियां देने के कथित आरोप में फंसे साहिबगंज जिले के बड़हरवा के एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने संबंधित मूवमेंट आर्डर मंगलवार को जारी भी हो गया है। एक दिन पहले ही पुलिस मुख्यालय ने उनपर कार्रवाई करते हुए उन्हें बड़हरवा से हटाकर पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का आदेश दिया था।

दो दिन पहले एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा का एक कथित ऑडियो राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ था। कथित ऑडियो में महिला दारोगा रूपा तिर्की के चरित्र को तार-तार किया गया है, भद्दी-भद्दी गालियां दी गई है। यहां तक कि रूपा तिर्की के समर्थन में आवाज उठाने वाले भाजपा के एक सांसद को भी भद्दी-भद्दी गालियां दी गई है।

दावा किया गया है कि कथित ऑडिया में गाली देने वाला शख्स एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा हैं, जो वर्तमान में बड़हरवा में पदस्थापित थे। हालांकि, इस संबंध में एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा ने भी अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा था कि ऑडियो में आवाज उनकी नहीं है। किसी ने एडिटेड ऑडियो डालकर उन्हें फंसाने की कोशिश की है। उन्होंने किसी को गाली नहीं दी है। उनके खिलाफ साजिश रची गई है।

रूपा तिर्की के परिजन पहले भी डीएसपी पर लगा चुके हैं दुर्व्यवहार का आरोप

महिला दारोगा रूपा तिर्की के परिजन पहले भी डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा चुके हैं। इस संबंध में परिजन डीएसपी के खिलाफ अदालत पहुंचे थे और आशंका जताई थी कि डीएसपी से उनकी जान को खतरा है। इसके बाद अदालत के आदेश पर गृह विभाग का निर्देश मिलने के बाद रांची पुलिस ने रूपा तिर्की के रातू स्थित आवास पर दो सुरक्षा गार्ड भी तैनात किया है।

chat bot
आपका साथी