Jharkhand Crime: कुंवारा बनकर किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया, पुलिस की पूछताछ में निकला शादीशुदा

Chatra News राजपुर थाना पुलिस ने कई दिनों से फरार किशोरी और उसके प्रेमी उमेश कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रेमी उमेश को जेल भेज दिया। किशोरी को मेडिकल जांच के उपरांत स्वजनों को सौंप दिया गया।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 02:22 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 10:57 PM (IST)
Jharkhand Crime: कुंवारा बनकर किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया, पुलिस की पूछताछ में निकला शादीशुदा
पुलिस ने फरार किशोरी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

कान्हाचट्टी (चतरा), जासं। चतरा जिले में एक शादीशुदा व्‍यक्ति द्वारा किशोरी काे प्रेम जाल में फंसाने का मामला सामने आया है। हालांकि परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजपुर थाना पुलिस ने कई दिनों से फरार किशोरी और उसके प्रेमी उमेश कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रेमी उमेश को जेल भेज दिया।

जबकि किशोरी को मेडिकल जांच के उपरांत स्वजनों को सौंप दिया गया। प्रेमी युगल ने मंदिर में जाकर शादी रचा ली थी। थाना प्रभारी ने बताया कि उमेश पहले से शादी शुदा है। वह बरही थाना क्षेत्र के हेरला गांव निवासी गिरधारी राम का पुत्र है। किशोरी के स्वजनों ने बताया कि शनिवार को युवती घर से बाजार जाने की बात कहकर निकली थी। लेकिन वापस नहीं लौटी। फिर उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई।

जब उसका कहीं पता नहीं चला, तो परिजनों ने थाने में सनहा भी दर्ज कराया। इसी बीच रिश्तेदारों से जानकारी मिली कि उमेश नामक युवक से उसकी पुत्री ने शादी रचा ली है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों की खोजबीन की और हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी