कोडरमा में भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त, पुलिस को देख पिकअप वैन छोड़कर भागे

डोमचांच थाना पुलिस ने बुधवार की देर शाम भारी मात्रा में विस्फोटक लदा एक पिकअप वैन गश्ती के दौरान जब किया है। जानकारी के अनुसार डोमचांच थाना के पुलिस सब इंस्पेक्टर विकास कुमार पासवान पुलिस बल के साथ गश्ती पर थे।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 10:17 PM (IST)
कोडरमा में भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त, पुलिस को देख पिकअप वैन छोड़कर भागे
डोमचांच थाना पुलिस द्वारा जब्त किए गए पिक-अप वैन से बरामद विस्फोटक। जागरण

डोमचांच ( कोडरमा) जासं । डोमचांच थाना पुलिस ने बुधवार की देर शाम भारी मात्रा में विस्फोटक लदा एक पिकअप वैन गश्ती के दौरान जब ,किया है। जानकारी के अनुसार डोमचांच थाना के पुलिस सब इंस्पेक्टर विकास कुमार पासवान पुलिस बल के साथ गश्ती पर थे। इसी दौरान शिव सागर रोड में ग्राम बेलाटांड़ के समीप एक पिकअप वैन पुलिस गश्ती दल को देखकर तेजी से भागने लगा। इसी दौरान जंगल में उक्त वाहन फंस गया और अंधेरे का लाभ उठाकर वाहन में बैठे लोग फरार हो गए।

वाहन की तलाशी लेने पर इसमें भारी मात्रा में विस्फोटक लदा पाया गया। बाद में वाहन को थाना लाया गया, जिसमें 9 पेटी में पावर जेल लदा पाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय होगा कि पत्थर खदान क्षेत्र होने के कारण डोमचांच में बड़े पैमाने पर विस्फोटकों की कालाबाजारी होती है। पूर्व में भी कई बार ऐसे अवैध विस्फोटक जब्त किए गए हैं। ऐसे खतरनाक विस्फोटक एक्सप्लोसिव वाहन के बजाय साधारण यात्री वाहनों में सुरक्षा नियमों को ताक पर रखकर ढोए जाते हैं।

chat bot
आपका साथी