हेमंत सोरेन बोले, रघुवर दास के मीठे बोल में नहीं फंसें पारा शिक्षक

Para Teachers met Raghubar Das. पारा शिक्षकों व अनुबंधकर्मी के दल की मुख्‍यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात पर हेमंत सोरेन ने कहा कि पारा शिक्षक सोच-समझकर फैसला लें।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 02:00 PM (IST)
हेमंत सोरेन बोले, रघुवर दास के मीठे बोल में नहीं फंसें पारा शिक्षक
हेमंत सोरेन बोले, रघुवर दास के मीठे बोल में नहीं फंसें पारा शिक्षक

रांची, राज्य ब्यूरो। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने पारा शिक्षकों समेत अन्य कर्मियों को सचेत करते हुए कहा है कि वे चुनाव की घड़ी में मुख्यमंत्री रघुवर दास के मीठे बोल में नहीं फंसें। इस बाबत बकायदे उन्होंने अनुरोध किया है। हेमंत सोरेन ने कहा कि पारा शिक्षक, मनरेगा कर्मी, आंगनबाड़ी सेविका समेत हरेक अनुबंधकर्मी सरकार की चाल को समझें।

भाजपा सरकार पर तानाशाही रवैये का आरोप लगाते हुए उन्होंने याद दिलाया कि सबके खिलाफ घोर अन्याय मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया। सरकार सिर्फ और सिर्फ बड़े पूंजीपतियों की हितैषी है। उसे प्रदेश की गरीब जनता से कुछ लेनादेना नहीं है। लोकसभा चुनाव में सोच-समझकर फैसला लेना है। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने राज्य की विधि-व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आज झारखंड में कोई सुरक्षित नहीं है।

सीएम आवास के बाहर हत्या हो जाती है पर सरकार कुछ भी नहीं कर पाती। रोज राज्य में व्यवसायी की हत्या हो रही है। उनसे फिरौती मांगी जा रही है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। भाजपा के विधायक पर भी रंगदारी मांगने का गंभीर आरोप है लेकिन ऐसे लोगों को शह दी जा रही है। पूरे राज्य में अराजकता का माहौल है।

chat bot
आपका साथी