पॉलीटेक्निक कॉलेजों में प्राचार्यों की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार 3-4 को

Jharkhand. राज्‍य के पॉलीटक्निक कॉलेजों में तेरह पदों पर नियुक्ति होगी। 34 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। इससे पूर्व तीन अभ्यर्थी का आवेदन रद कर दिया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 06:22 PM (IST)
पॉलीटेक्निक कॉलेजों में प्राचार्यों की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार 3-4 को
पॉलीटेक्निक कॉलेजों में प्राचार्यों की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार 3-4 को

रांची, राज्य ब्यूरो। राजकीय पॉलीटेक्निक तथा राजकीय महिला पॉलीटेक्निक संस्थानों में प्राचार्यों की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार तीन तथा चार फरवरी को होगा। झारखंड लोक सेवा आयोग ने इसकी तिथि तय कर दी है। कुल 34 योग्य अभ्यर्थियों को  साक्षात्कार में बुलाया गया है। वहीं, तीन अभ्यर्थी अयोग्य घोषित कर दिए गए हैं। आयोग अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने के लिए कॉल लेटर डाक से नहीं भेजेगा।

अभ्यर्थी निबंधन संख्या तथा जन्म तिथि दर्ज कर इसे आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। बताते चलें कि आयोग ने कुल 13 पदों पर नियुक्ति के लिए दो साल बाद प्राचार्यों की नियुक्ति प्रक्रिया को आगे बढ़ाया है। आयोग ने नियुक्ति हेतु आवेदन मंगाने तथा अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों के सत्यापन के बाद उनके एकेडमिक अंकों का निर्धारण करते हुए उनके प्राप्तांक आयोग की वेबसाइट पर पहले ही जारी कर दिए हैं।

अभ्यर्थी जन्मतिथि एवं निबंधन संख्या दर्ज कर अपना प्राप्तांक देख सकते हैं। इसपर  27 जनवरी तक आपत्तियां मांगी गई थीं। एकेडमिक रिकार्ड पर बीस फीसद अंक, शोध व प्रकाशन पर 40 फीसद तथा टीचिंग स्किल पर 20 फीसद अंक अभ्यर्थियों को दिए गए हैं। साक्षात्कार 20 अंकों का होगा।

chat bot
आपका साथी