झारखंड के पलामू में बेटे ने बाप का मुंह सिलकर रेलवे ट्रैक में रस्सी से बांधा

झारखंड के पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के भीतिहारा गांव के मंझलीघाट टोला निवासी 65 वर्षीय भोला राम को बुधवार की सुबह सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बंधा हुआ बरामद किया गया है। उसका मुंह की भी सिलाई की गई थी।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 12:27 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 12:27 PM (IST)
झारखंड के पलामू में बेटे ने बाप का मुंह सिलकर रेलवे ट्रैक में रस्सी से बांधा
झारखंड के पलामू में बेटे ने बाप का मुंह सिलकर रेलवे ट्रैक में रस्सी से बांधा। जागरण

उंटारी रोड (पलामू), संसू । झारखंड के पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के भीतिहारा गांव के मंझलीघाट टोला निवासी 65 वर्षीय भोला राम को बुधवार की सुबह सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बंधा हुआ बरामद किया गया है। उसका मुंह सिला हुआ था। भोला राम ने घटना के संबंध में पुलिस को बताया कि वह रात में पेशाब करने के लिए उठा था। इसी बीच उसको कुछ लोगों ने पकड़ लिया।

उसने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी सविता देवी ने उसकी पहली पत्नी से हुए बेटे व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की। इसके बाद उसके मुंह को जबरन बांधकर रात करीब 11 बजे रेलवे पटरी पर रस्सी से उसके हाथ व पैर को बांध दिया। सुबह करीब पांच बजे शौच के लिए जा रहे गांव के किसी व्यक्ति ने पटरी से बंधा देखा। उसके बाद कई लोग वहां जमा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और भोला राम को वहां से लेकर निजी क्लिनिक में गई। यहां भोला राम के सिले हुए मुंह के धागे को कटवाया गया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी