प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया घर और लोहे से मार कर दी हत्‍या Ranchi News

Jharkhand Crime News. घटना की सूचना मिलते ही बेड़ो थाना पुलिस गांव पहुंची और मृतक युवक का शव प्रेमिका के घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेड़ो थाना ले आई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 06 May 2020 03:04 PM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 04:22 PM (IST)
प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया घर और लोहे से मार कर दी हत्‍या Ranchi News
प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया घर और लोहे से मार कर दी हत्‍या Ranchi News

बेड़ो (रांची), जासं। रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र के टेरो चटकपुर गांव में 22 वर्षीय युवक सचिन गोप पिता प्रभु गोप की हत्या प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर कर देने का मामला प्रकाश में आया है। युवक चटकपुर गांव का रहनेवाला है जो ऑटो चालक है। बताया जाता है मंगलवार की रात लगभग 12 बजे प्रेमिका ने फोन करके अपने घर सचिन को बुलाया था। यहां बुरी तरह पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवक के सिर व चेहरे पर कई गहरे चोटे के निशान भी देखे गए। इससे उम्मीद लगाई जा रही है कि काफी चोट लगने के कारण ही युवक की मौत हो गई है।

वहीं प्रेमिका ने बुधवार की सुबह नरकोपी थाना पहुंचकर कहा है कि मैंने ही अपने प्रेमी सचिन को घर बुलाकर लोहे से मार कर हत्या कर दी है। इधर घटना की सूचना मिलते ही बेड़ो थाना पुलिस गांव पहुंची और मृतक युवक का शव प्रेमिका के घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेड़ो थाना ले आई। पुलिस प्रेमिका को भी बेड़ो थाना ले आयी है। यहां पोस्टमार्टम के बाद मृतक युवक का शव उसके परिजन को सौंपा जाएगा।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सचिन का पिछले कई वर्ष से प्रेस-प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ने उसे अपने घर बुलाकर उसकी बुरी तरह पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ लगता है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जो लोग भी इस हत्या में शामिल हैं उन्हें किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका ने प्रेमी को जंगल में बुलाया, घात लगाए भाइयों ने हत्‍या कर शव घाटी में फेंका Chatra News

chat bot
आपका साथी