झारखंड के लोहरदगा में 9वीं की छात्रा का स्कूल परिसर स्थित कुएं में मिला शव, 3 दिन से थी लापता

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के थाना रोड स्थित बालिका मध्य विद्यालय लोहरदगा के परिसर में कुएं से एक छात्रा का शव बरामद किया गया है l छात्रा कक्षा 9वीं में पढ़ती थी। छात्रा विगत तीन दिनों से लापता थी। इस दौरान स्वजनों द्वारा छात्रा की लगातार तलाश की गई थी!

By Brajesh MishraEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 10:34 AM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 11:54 AM (IST)
झारखंड के लोहरदगा में 9वीं की छात्रा का स्कूल परिसर स्थित कुएं में मिला शव, 3 दिन से थी लापता
बालिका मध्य विद्यालय लोहरदगा के परिसर में कुएं से एक छात्रा का शव बरामद किया गया है l जागरण

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा शहरी क्षेत्र के थाना रोड स्थित बालिका मध्य विद्यालय लोहरदगा के परिसर में कुएं से एक छात्रा का शव बरामद किया गया है l छात्रा बालिका उच्च विद्यालय में कक्षा 9वीं में पढ़ती थी। छात्रा विगत तीन दिनों से लापता थी। इस दौरान स्वजनों द्वारा छात्रा की लगातार तलाश की गई थी। उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही थी। इसी बीच स्‍कूल परिसर में कुएं के अंदर शव देखा गया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। कुएं में शव होने की सूचना जैसे ही फैली।

मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई है। पुलिस ने घटना स्‍थल पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकाला। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ स्‍पष्‍ट तौर पर कहा जा सकेगा। अब त‍क पुलिस की ओर से इस बार में आधि‍कारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पुलिस छात्रा के स्‍वजनों व स्‍कूल के शिक्षकों से करेगी पूछताछ

स्‍कूल परिसर से छात्रा का शव बरामद होने के बाद पुलिस स्‍वजनों व शिक्षकों से पूछताछ कर सकती है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही जांच की प्रक्रिया आगे चलेगी। घटना की सूचना मिलने के बाद छात्रा के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। सबसे पहले शव की पहचान कराई गई। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल था। वह विश्‍वास नहीं कर पा रहे थे कि जिस स्‍कूल में उन्‍होंने अपनी बच्‍ची को शिक्षा के लिए भेजा। वहां से बेटी का शव आएगा। परिवार के लोगों की ओर से पुलिस से मांग की गई है कि वह इस मामले की बेहद गंभीरता से जांच करे। पूरी घटना की पूरी कहानी सामने आनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी