रांची में फर्जी वोटर आइडी बनाने वाला गिरफ्तार, कंप्‍यूटर-प्रिंटर व अन्‍य सामान बरामद

Jharkhand Ranchi News इस छापेमारी के दौरान फर्जी वोटर आइडी बनाने के आरोप में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया गया कि फर्जी दस्तावेज बनाने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा लगातार छापेमारी जारी रहेगी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 06:38 PM (IST)
रांची में फर्जी वोटर आइडी बनाने वाला गिरफ्तार, कंप्‍यूटर-प्रिंटर व अन्‍य सामान बरामद
रांची के दुकान में छापेमारी करती टीम। जागरण

रांची, जासं। रांची में आज फर्जी वोटर आइडी बनाने के मामले में एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी सदर उत्कर्ष गुप्ता ने छापेमारी कर फर्जी दस्तावेज बनाने वाले पर कारवाई की है। इस छापेमारी के दौरान फर्जी वोटर आइडी बनाने के आरोप में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अशोक लकड़ा, मतिहस कंडुलना उर्फ टार्जन और प्रदीप कुमार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जिला अवर निबंधक, रांची कार्यालय परिसर में हनुमान मंदिर के पीछे स्थित ज्योति जेरोक्स एंड श्री लक्ष्मी डिजिटल स्टूडियो की दुकान से फर्जी दस्तावेज बनाने वाली सामग्रियों को जब्त किया गया। इस दाैरान फर्जी दस्तावेज, फर्जी वोटर आइडी बनाने के लिए उपयोग में लाए जाने वाले कंप्यूटर, प्रिंटर, स्कैनर, पेन ड्राइव और सीपीयू को जब्त किया गया। बताया गया कि फर्जी दस्तावेजों बनाने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा लगातार छापेमारी जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी