झारखंड चैंबर की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

दीपक मारू बने अध्यक्ष, कुणाल आजमानी महासचिव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 09:43 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 09:43 AM (IST)
झारखंड चैंबर की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन
झारखंड चैंबर की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

जागरण संवाददाता, रांची : झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के सत्र 2018-19 के नव निर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बुधवार को चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया और अंचल किंगर की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान चैंबर के इस कार्यकाल के लिए पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चयन किया गया। साथ ही इस मौके पर चुनाव पदाधिकारी ने नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई दी। इस दौरान बैठक में सर्वसम्मति से दीपक मारू को अध्यक्ष के रूप में चुना गया। वहीं कुणाल अजमानी को महासचिव, दीनदयाल वर्णवाल और सोनी मेहता को उपाध्यक्ष, प्रवीण जैन छाबड़ा और राम बागडृ को सह सचिव व राहुल मारू को कोषाध्यक्ष चुना गया।

मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीपक मारू ने राज्य के व्यापार और उद्योग जगत के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया। व कहा कि चैंबर को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए सभी व्यापारियों और उद्यमियों को सहयोग करना करना पड़ेगा। मौके पर चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया, अंचल किंगर, निवर्तमान अध्यक्ष रंजीत गाडोदिया नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीपक मारू, उपाध्यक्ष सोनी मेहता, दीनदयाल वर्णवाल, महासचिव कुणाल आजमानी, सह सचिव प्रवीण जैन छाबडा, राम बागड, कोषाध्यक्ष राहुल मारू, कार्यकारिणी सदस्य पंकज पोद्दार, विमल फोगला, राहुल साबू, प्रवीण लोहिया, आनन्द गोयल, नवजोत अलंग रूबल, सुमित जैन, धीरज तनेजा, विकास विजयवर्गीय, परेश गट्टानी, काशी प्रसाद कनोई, निखिल पोद्दार, मुकेश अग्रवाल आदि मौजूद थे।

16 सितंबर को हुए चुनाव में दीपक मारू गुट की पूरी टीम के सभी सदस्यों को क्लीन स्वीप मिली थी। एकतरफा चुनाव में टीम के सभी सदस्य भारी मतों से जीते थे। इनमें सबसे अधिक मत दीपक मारू को ही मिले थे।

chat bot
आपका साथी