फेसबुक पर अश्लील फोटो डाल विवाहिता को बदनाम करने का प्रयास

रांची : सोशल मीडिया पर नाम बदल कर विवाहिता का अश्लील फोटो डाल बदनाम करने का मामला सामने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Aug 2018 06:37 AM (IST) Updated:Sun, 05 Aug 2018 06:37 AM (IST)
फेसबुक पर अश्लील फोटो डाल विवाहिता को बदनाम करने का प्रयास
फेसबुक पर अश्लील फोटो डाल विवाहिता को बदनाम करने का प्रयास

रांची : सोशल मीडिया पर नाम बदल कर विवाहिता का अश्लील फोटो डाल बदनाम करने का मामला सामने आया है। फेसबुक के माध्यम से विवाहिता को बदनाम किया जा रहा है। यह आरोप सुशील कुमार पांडे उर्फ मुजम्मिल मुखान नामक युवक पर लगा है। विवाहिता की फेसबुक पर आरोपित सुशील से दोस्ती हुई थी। आरोपित युवक से परेशान होकर विवाहिता ने आत्महत्या करने का प्रयास की थी। लेकिन, दोस्तों के समझाने के बाद विवाहिता बच गई। इसके बाद विवाहिता ने मामले की जानकारी महिला थाना प्रभारी दीपिका प्रसाद को दी। महिला थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए आरोपित के फेसबुक आइडी को ब्लॉक करा दी। इधर, महिला थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। आरोपित को जल्द से गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

:::::::::::::::::::::::

इमोशनल बातें शेयर कर शुरू की थी बातचीत

पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार विवाहिता की मई 2018 में आरोपित सुशील से बातचीत शुरू हुई थी। धीरे-धीरे आरोपित ने इमोशनल बातें शेयर कर बातचीत करना शुरू किया। इसके बाद आरोपित ने विवाहिता के वाट्सएप से फोटो चुराकर डराने धमकाने लगा। इसके बाद फोटो को शेयर कर देने की धमकी देते हुए अश्लील फोटो ले लिया। फिर आरोपित ने डराने लगा कि बातचीत न करने पर फोटो को शेयर कर देगा। इसके बाद विवाहिता ने आरोपित के बारे में पता लगाया, तो सारी बातें झूठी निकली। इसके बाद विवाहिता ने मामले की जानकारी महिला थाना को दी है।

:::::::::::::::::::::

फर्जी आइडी बनाकर चार फेसबुक चला रहा है सुशील

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित युवक सुशील फेसबुक पर चार फर्जी आइडी बनाकर चला रहा है। जिसमें सुशील पांडे, रूपेश पांडे, अमृता सिन्हा और प्याली पांडे शामिल हैं। चारों फर्जी आईडी का इस्तेमाल स्वंय आरोपित युवक कर रहा है। इससे पूर्व जांच में पता चला कि आरोपित युवक का नंबर ट्रू कॉलर पर मुजम्मिल मखान के नाम से रजिस्टर्ड है।

chat bot
आपका साथी